1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. गोद ली हुई बच्ची को 18वें जन्मदिन पर मां ने दिया ऐसा गिफ्ट, Video देखकर निकल जाएंगे आंसू

गोद ली हुई बच्ची को 18वें जन्मदिन पर मां ने दिया ऐसा गिफ्ट, Video देखकर निकल जाएंगे आंसू

आज जहां सगे रिश्ते अपनी गर्माहट खोते जा रहे हैं, ऐसे में गोद ली हुई बच्ची के जन्मदिन पर मां का ये तोहफा लोगों को भावुक कर रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 14, 2021 11:55 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EFRIEDLAND viral video

दुनिया चाहे कितनी भी बुरी, जालिम, मतलबी क्यों न हो गई हो, अभी भी ऐसे लोग इस संसार में हैं जो प्यार, मानवता और रिश्तों को जिंदा रखने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं। इस जमाने में ऐसे लोग कम ही हैं लेकिन हैं, ये भरोसा ही लोगों को इंसानियत का साथ देने पर मजबूर करता रहा है। ऐसे ही एक भावुक कर देने वाले, लगभग रुला देने वाले इस वायरल वीडियो को इंटरनेट पर काफी दुलार मिल रहा है। 

Viral : 20 साल से कमरे में कैद, 15 साल से नहीं किया स्नान, घर से मिला इतना सोना कि होश उड़ जाएंगे

ऐसे दौर में जहां सगे रिश्तों में स्वार्थ आ गया है, एक मां ने गोद ली हुई बच्ची को उसके जन्मदिन पर ऐसा तोहफा दिया कि लड़की के साथ साथ अन्य लोगों की आंखों में भी आंसू आ गए। खबर एलिजाबेथ फ्रैंडलैंड और उनकी गोद ली हुई बेटी से जुड़ी है। एलिजाबेथ ने आज से 17 साल पहले इस अश्वेत बच्ची 'बोनस' को गोद लिया था। हाल ही में ये बच्ची 18 साल की हुई तो एलिजाबेथ ने इसे सरप्राइज के तौर पर कार तोहफे में दी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एलिजाबेथ ने बेटी को सरप्राइज गिफ्ट दिया है जिसे खोलकर देखने के बाद वो इतनी भावुक हो गई कि आंसू पोंछने लगी। वीडियो मे मां बेटी के साथ एलिजेबेथ का बेटा भी दिख रहा है। गिफ्ट खोलकर देखने के बाद जब बेटी को पता चलता है कि मां ने उसे कार दी है तो वो रो पड़ती है तब एलिजाबेथ और उसका बेटा उसके गले लग जाते हैं। 

Viral : मां ने गलती से लगा दी ऐसी क्रीम, गुब्बारे की तरह फूला बच्चे का मुंह, फोटो हुई वायरल

वीडियो शेयर करते वक्त एलिजेबेथ ने अपनी बेटी को संबोधित करते हुए अपनी सारी भावनाएं उंडेल दी, जिसे पढ़कर आप भी यकीन करेंगे कि खून के रिश्ते भले न हों लेकिन भावनाएं ऐसे रिश्ते बना देती हैं जिन्हें दुनिया की कोई ताकत तोड़ नहीं सकती। 

एलिजाबेथ ने लिखा है -'इससे ज्यादा बेहतर गिफ्ट मेरी बेटी के लिए कुछ और नहीं हो सकता। मैंने उसे हर मौसम में बस स्टॉप पर जाने के लिए मीलों चलते देखा है, बस में घंटों बिताते देखा है, उसने रात को एक एक बजे तक जागकर पढ़ाई की है। उसने कभी शिकायत नहीं की। वो हर उस चीज के लिए डिजर्व करती है जो उसके बेहतर कल के लिए जरूरी है।'

Viral: मौत से पंगा लेने चली थी ये एक्ट्रेस, कर डाली ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर लोग बोले: सनकी

एक बोनस आपके लिए भी, इसके बाद एलिजाबेथ ने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया। खास अंदाज में

इन दोनों वीडियो को देखने के बाद यूजर कमेंट्स के रूप में प्रेम की बारिश कर रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment