Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Viral Video: बंद नाक खोलने के लिए इस लड़की ने नाक में डाला लहसुन और फिर...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की नाक के दोनों छेदों में लहसुन डालकर बंद नाक को खोलने की कोशिश कर रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 29, 2021 23:19 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : YOU TUBE viral video

जब आपकी नाक बंद हो जाती है तो आप उसे खोलने के लिए आसान से घरेलू नुस्खे ट्राई करते हैं। जिससे कि आपकी नाक जल्दी से खुल जाए और आपको रिलीफ मिल जाए। लेकिन क्या आपने ये सोचा है कि लहसुन को नाक में डालकर भी बंद नाक को खोला जा सकता है। अरे जनाब..ऐसा हम नहीं कर रहे बल्कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की नाक के दोनों छेदों में लहसुन डालकर बंद नाक को खोलने की कोशिश कर रही है।

सीढ़ियां चढ़ने से पहले बंदे ने यूं घुमाया सिर, आखिरी सीढ़ी पर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले : हद हो गई

जी हां...आप एक दम ठीक पढ़ रहे हैं। यूट्यूब पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अचंभे में पड़ जाएंगे। ये लड़की दो लहसुन की कलियों को छीलकर कैमरे में देखकर दोनों नाक के छेदों में डालती है। इसके बाद 10 से 15 मिनट तक लहसुन को ऐसे ही रहने देती है। अपना समय बिताने के लिए ये लड़की कभी सेल्फी लेती है तो कभी कुछ और करती हुई वीडियो में दिखाई दे रही है। 

वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि ये लड़की 10 से 15 मिनट बीत जाने के बाद लहसुन की दोनों कलियों को नाक के दोनों छेदों से बाहर निकालती है। इसके बाद उस लड़की का हाल क्या हुआ ये आप वीडियो में देखें।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement