Friday, March 29, 2024
Advertisement

वर्क फ्रॉम होम करते-करते लोगों की हो गई ऐसी हालत, देखिए सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हो रहे ये मीम्स

सोशल मीडिया पर कुछ मीम्स वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स में दिखाया गया है कि काम करते हुए जब लैपटॉप पर कोई मेल आता है तो लोग किस तरह से रिएक्ट करते हैं या फिर उस वक्त उनके मन में क्या क्या चलता रहता है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 01, 2020 22:11 IST
Viral Picture - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BEN YAHR & STEPHEN Viral Picture 

कोरोना काल में लोगों के काम करने का तरीका और नजरिया दोनों ही बदल गए हैं। लैपटॉप के आगे घंटों काम करने के बाद कुछ लोग इरिटेट होने लगे हैं तो कुछ इस वक्त को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ मीम्स वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स में दिखाया गया है कि काम करते हुए जब लैपटॉप पर कोई मेल आता है तो लोग किस तरह से रिएक्ट करते हैं या फिर उस वक्त उनके मन में क्या क्या चलता रहता है। 

इसी वजह से सोशल मीडिया पर 'हाउ द ई मेल फाउंड मी' नाम से मीम्स वायरल हो रहे हैं। ये मीम्स बहुत फनी हैं और इससे आप आसानी से अपने आपको जोड़ सकते हैं। 

टॉम जोहर नाम के एक यूजर ने मीम्स शेयर किया। इस मीम्स में लैपटॉप ऑन है जिसके सामने एक कार्टून जलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस यूजर ने ट्वीट में लिखा है- 'उम्मीद है सब कुशल मंगल है'।

दूसरे यूजर स्टीफन होपकिन्स ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक कार्टून जलता हुआ दिखाई दे रहा है।

माया नाम की यूजर ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें कई लड़कियां रोती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ट्वीट में लिखा-  'उम्मीद है सब कुशल मंगल है'।

बेन नाम के एक यूजर ने एक महिला की तस्वीर शेयर की जिसकी हालत बिगड़ी हुई है। हालांकि वो हाथ में माइक पकड़ी हुई है और बाल बिखरे हुए है फिर भी वो मुस्कुरा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement