Friday, May 03, 2024
Advertisement

रेप के बाद 15 साल की लड़की हुई प्रेग्नेंट, Youtube देखकर दिया बच्चे को जन्म, पैदा होते ही गला दबाकर मार दिया

एक 15 साल की लड़की का रेप हुआ जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। लड़की ने समाज के डर से किसी को भी अपने प्रेग्नेंट होने की बात नहीं बताई और घर पर ही Youtube देखकर खुद से बच्चे को जन्म दिया और उसके बाद उसका गला घोंटकर मार दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 06, 2023 22:58 IST
15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म।- India TV Hindi
15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म।

सोशल मीडिया पर लोग आजकल काफी एक्टिव रहते है। जवान से लेकर बच्चों तक की नजरें मोबाइल से हट ही नहीं रही है। बच्चे पढ़ाई के बहाने कुछ न कुछ youtube पर देखते रहते हैं और अपना फालतू दिमाग खपाते रहते हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया के चक्कर में गलत कदम भी उठा लेते हैं तो कुछ इसके जंजाल में फंसकर रह जाते हैं। हाल में ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। घटना महाराष्ट्र के नागपुर में अंबाझारी इलाके की है। यहां पर एक 15 साल की लड़की ने Youtube पर देखकर एक बच्चे को जन्म दिया और उसके पैदा होते ही हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। लड़की ने प्रेग्नेंट होने की बात अपने घर वालों को नहीं बताई थी इसलिए घर में सबसे छुपकर बच्चे को जन्म दिया और उसका गला घोंटकर मार दिया। 

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती फिर लड़के ने किया रेप और प्रेग्नेंट हो गई लड़की

लड़की सोशल मीडिया के माध्यम से एक लड़के से मिली। धीरे-धीरे उन दोनों में बातचीत शुरू हो गई फिर वे दोनों और भी नजदिक आ गए और एक दूसरे से मिलने लगें। इन मुलाकातों में लड़के ने जमकर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाएं। इस दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई। लड़की इस बात से डर गई और दुनिया में उसकी और उसके घर वालों की बदनामी न हो इसलिए उसने खुद के गर्भवती होने की बात सबसे छुपा ली। लड़की को डर था कि घर वालों को पता चल जाएगा तो हंगामा मच जाएगा। 

Youtube देखकर पैदा किया बच्चा

जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई तब वह रोज Youtube पर वीडियो देखती थी कि बच्चे का क्या किया जा सकता है। एक दिन जब उसके घर वाले घर पर नहीं थे उस दिन लड़की ने Youtube पर देखकर खुद से डिलीवरी कर ली। जैसे ही बच्चा पेट से बाहर आया तब उसने बच्चे का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और एक डिब्बे में बंद कर के उसे कमरे के अंदर छुपा दिया। पुलिस के मुताबिक जब उसकी मां घर आई तो लड़की की हालत देखकर वह दंग रह गई। लड़की ठीक से चल नहीं पा रही थी ना ही वह कुछ बोल पा रही थी। जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया। जब घर वालों ने सख्ती दिखाई तब उसने पूरे मामले के बारे में बताया। फिर लड़की की मां ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

लड़की पर मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि यह घटना 2 मार्च की है। लड़की पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद लड़की पर हत्या के मामले भी दर्ज किए जाएंगे। उनके माता-पिता से भी पूछताछ होगी और उस लड़के को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। लड़की की हालत अभी स्थिर बनी हुई है और वह अभी अस्पताल में है। आगे की कार्रवाई उसके सेहत में सुधार आने पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

श्रद्धा कपूर से ड्यूटी छोड़ बैंक का कर्मचारी मिलने पहुंचा, कहा आपके लिए तो पूरी दुनिया से मक्कारी कर लूंगा

कुछ भी सेफ नहीं है, लड़कों ने कुछ ऐसा चुराया जो कोई सोच भी नहीं सकता, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement