Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"पतली कमरिया..." पर स्कूल बस में झूमे बच्चे, Video देख यूजर्स को याद आया अपने बचपन का दिन

शादी का सीजन चल रहा है और हर जगह बारात और DJ का शोर शराबा, गाने तो ऐसे बजते हैं जिन्हें सुनकर नाचने का मन होने लगे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूल बस में बैठे बच्चे "पतली कमारिया बोले हाय हाय हाय..." गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 06, 2023 19:59 IST
स्कूल बस में नाचते हुए बच्चे।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER स्कूल बस में नाचते हुए बच्चे।

बचपन के दिन कितने ही प्यारे होते हैं। खासतौर पर स्कूल के टाइम की यादें सबके जीवन की बहुमूल्य यादें होती हैं। स्कूल में दोस्तों के साथ मस्ती और शरारतें हमेशा याद रहती हैं। स्कूल को दिन तो बीत गए लेकिन दोस्त और वह समय बहुत याद आते हैं। लोग हमेशा बोलते हैं कि स्कूल के दिन भी क्या दिन थे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बच्चों को स्कूल बस में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। 

DJ में बज रहे गाने पर स्कूली बच्चों ने किया डांस 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बारात सड़क पर जा रही है। बारात में आगे दूल्हे की गाड़ी है और पीछे DJ चल रहा है। उसके पीछे महिलाओं का एक समूह थिरकते हुए जा रहा है। DJ में "पतली कमरिया बोले हाय हाय हाय..." गाना बज रहा है। गाने पर बारात में शामिल लोग डांस कर रहे हैं। वहीं सड़क पर जाम होने की वजह से एक स्कूल बस DJ के सामने आकर रूक जाती है। फिर क्या स्कूल बस में सवार सभी बच्चों को हुड़दंग करने का मौका मिल गया। जोर-जोर से गाना बजते हुए सुनकर स्कूल बस में सवार सभी बच्चे बस के अंदर ही सीट से उटकर डांस करने लगते हैं और बहुत ही उछल-उछल कर नाचते हैं। बच्चों को नाचते हुए देखकर सड़क पर चल रहे बाराती उनकी मस्ती देखने के लिए रूक जाते हैं और वे लोग भी फिर जमकर नाचते हैं। शादी में वीडियोग्राफी कर रहा शख्स उन बच्चों का वीडियो बनाता है। जिसके बाद जाम खुलता है और स्कूल बस चल देती है।

वीडियो देख यूजर्स के चेहरे पर दौड़ गई मुस्कान की लहरें

फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को @darshanvpathak नाम के यूजर ने ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वाडियो को खबर लिखे जाने तक 12 हजार लोगों ने देखा और 500 लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स को अपने बचपन के दिन याद आ गए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपने बचपन के दिनों को याद कर सबके साथ शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जीवन का सबसे सुनहरा समय, "बचपन"। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये सब क्रांतीकारी बच्चे हैं।    

ये भी पढ़ें:

चौराहे पर लगी फटी जींस की दुकान, यूजर्स बोले- ये तो OYO वाला फैशन लग रहा है

श्रद्धा कपूर से ड्यूटी छोड़ बैंक का कर्मचारी मिलने पहुंचा, कहा आपके लिए तो पूरी दुनिया से मक्कारी कर लूंगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement