Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दुकानदार से एक पक्षी ने मांगी मदद, फिर आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

कुछ वीडियो तो इतने प्यारे होते हैं कि दिल को छू जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 18, 2023 19:44 IST
VIRAL VIDEO- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

इस धरती पर इंसानियत है तभी तो ये धरती हमारे लिए चल रही है। इसके कई उदाहरण समय-समय पर देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो इतने प्यारे होते हैं कि दिल को छू जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और उस शख्स की तारीफ करेंगे। 

वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है। वहीं सड़कों पर ओले गिर रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग दुकान के अंदर घुसते नजर आ रहे हैं। तभी अचानक एक छोटी सी चिड़िया दुकानदार से मदद मांगती है। दुकानदार ने देखते ही दरवाजा खोल देता है। इसके बाद चिड़िया तुरंत दुकान में घुस जाती है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि बाहर इतनी तेजी से ओले गिर रहे हैं, अगर दुकानदार दरवाजा नहीं खोलता तो चिड़िया का क्या होता। 

यूजर्स ने दुकानदार की खूब तारीफ की
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि room for one more। इस खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दुकानदार के लिए ताली बजनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि वीडियो देखकर काफी अच्छा लगा। आज भी क्लियर हो गया कि अभी धरती पर इंसानियत जिंदा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement