Thursday, May 16, 2024
Advertisement

पैसे कमाने के लिए शख्स ने ढूंढा दुनिया का सबसे आसान तरीका, अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गुजरने वाला हर आदमी देगा पैसा

एक बोर्ड पर शख्स ने कुछ ऐसा लिख दिया कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां से गुजरने वाला हर आदमी उसको पैसा देगा। आइए जानते हैं कि शख्स ने बोर्ड पर ऐसा क्या लिखा है?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 24, 2024 16:42 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

इस दुनिया में ऐसा कोई इंसान नहीं होगा जो पैसा नहीं कमाना चाहता हो। आखिर पैसा ही इंसान की अधिकतर दिक्कतों का समाधान करता है। इसलिए हर कोई चाहता है कि उसके पास ज्यादा से ज्यादा पैसा हो। अब पैसा कमाने के लिए लोग अलग-अलग फैसले लेते हैं। कुछ लोग नौकरी करते हैं तो कुछ लोग अपना बिजनेस करते हैं। वहीं कुछ लोग सिग्नल पर भीख तक मांगते हैं। मगर एक शख्स ने पैसा कमाने के लिए एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला जिससे बिना कुछ किए उसे पैसा मिलेगा। आइए आपको उस तरीके के बारे में बताते हैं।

पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी शख्स के दिमाग का तारीफ करेंगे। बंदे ने पैसा कमाने के लिए ऐसा तरीका जो ढूंढा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बोर्ड लिए खड़ा है। उसे बोर्ड पर उसने 'TIP ME IF YOUR GIRL IS HOT' लिखा है। मतलब अगर आपकी गर्लफ्रेंड सुंदर है तो आप मुझे टिप दीजिए, ऐसा लिखा है। इसके बाद वहां से एक कपल गुजरता है। लड़की अपने पार्टनर को उसे पैसा देने का इशारा करती है मगर वह पहले नजरअंदाज करता है। मगर आखिर में पैसा निकालकर उसकी तरफ जाता दिखता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वीडियो हो गया वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Fun_Viral_Vids नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसने बहुत सारा पैसा कमाने का तरीका ढूंढ लिया। दूसरे यूजरे ने इसे स्मार्ट मूव बताया।

ये भी पढ़ें-

यमुना बैंक स्टेशन पर अश्लील हरकत करता दिखा कपल, शख्स ने वीडियो बनाकर किया वायरल

साधारण लोग घोड़ी पर लेकर जाते हैं बारात, Legends करते हैं इस तरह JCB पर एंट्री, Video ने मचाया तहलका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement