Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

साधारण लोग घोड़ी पर लेकर जाते हैं बारात, Legends करते हैं इस तरह JCB पर एंट्री, Video ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आपका दिन बनाने के लिए काफी है। इस वीडियो में आप दूल्हे की एंट्री देखकर भौचक्के हो जाएंगे। आपने पहले कभी किसी दूल्हे को इस तरह शादी में पहुचते हुए नहीं देखा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 24, 2024 13:41 IST
JCB पर दूल्हे की एंट्री- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA JCB पर दूल्हे की एंट्री

शादी का पल हर इंसान के लिए खास पलों में से एक होता है। हर इंसान चाहता है कि शादी का हर मोमेंट जिंदगी भर के लिए यादगार बन जाए। अपनी शादी को जीवन भर के लिए यादगार बनाने के लिए दूल्हा और दु्ल्हन, दोनों ही असंभव प्रयास करते हैं। आपने भी देखा होगा कि शादी के थीम से लेकर एंट्री तक, हर चीज को यूनिक और खास बनाया जाता है। आप भी आजतक कई शादियों में गए होंगे। आपने आज तक अलग-अलग तरह की कई एंट्री देखी होगी। मगर इस दूल्हे जैसी एंट्री आपने पहले कभी नहीं देखी होगी। आइए आपको दूल्हे की खास एंट्री के बारे में बताते हैं।

JCB पर दूल्हे ने मारी धासू एंट्री

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन अनगिनत वीडियो शेयर होते हैं। इन सभी वीडियो में से कुछ ही वीडियो ऐसे होते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। और इन वायरल वीडियो में से गिने-चुने वीडियो ऐसे होते हैं जिसे इंसान लंबे समय तक याद रखता है। यह वायरल वीडियो भी इसी कैटेगरी का है जिसे आप लंबे समय तक याद रखने वाले हैं। वीडियो किसी शख्स की शादी का है जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि दूल्हे ने किसी घोड़ी, गाड़ी या फिर पैदल एंट्री के बजाए JCB पर एंट्री मारता है। इस खास अंदाज के कारण वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें दूल्हे की एंट्री का वीडियो

लोगों ने लिए जमकर मजे

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैं भी अपने दोस्त को ऐसे ही रिवील करूंगा शादी में। दूसरे यूजर ने लिखा- जब एक बैकबेंचर शादी करे। तीसरे यूजर ने लिखा- बिहार से हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- स्वीकार करो कि हम सब ये करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-

Thar से खींचकर अपनी कार्ट को ले जाती दिखी B.tech पानी पूरी वाली लड़की, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video

Delhi Police का अंदाज ही निराला है, किराएदार और नौकर के वैरिफिकेशन का महत्व बड़े ही अनोखे तरीके से समझाया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement