Friday, May 10, 2024
Advertisement

फ्लाइट में सोते हुए धोनी का चुपके से एयर होस्टेस ने बनाया वीडियो, हुआ वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो माहीं का है। इस वीडियो के कैप्शन में 'क्यूटेस्ट वीडियो ऑफ द डे' लिखा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 30, 2023 12:50 IST
फ्लाइट में एयर होस्टेस ने चुपके से बनाया माहीं का वीडियो- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB(TWITTER) फ्लाइट में एयर होस्टेस ने चुपके से बनाया माहीं का वीडियो

आज कल सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका हैं, जहां पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक के वीडियो शुमार होते हैं। कहीं कोई शादी का वीडियो वायरल हो रहा है तो कहीं कोई करतब दिखाते हुआ वीडिया और कहीं मस्ती वाले वीडियो। इन सब के अलावा और भी कैटेगरी वीडियोज वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन सबसे बिलकुल अलग एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो माहीं का है। 

दरअसल, एक फ्लाइट में माहीं यानी महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि माहीं फ्लाइट में सो रहे हैं। इस वीडियो को फ्लाइट में ही मौजूद एक एयर होस्टेस ने बनाया। वीडियो को एयर होस्टेस ने चुपके से बना लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए पोस्ट किया गया है। पोस्ट को @ChakriDhoni17 नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। 

इस वीडियो के कैप्शन में 'क्यूटेस्ट वीडियो ऑफ द डे' लिखा है। यूजर्स द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो धूम मचा रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोगों ने जहां इसे बेहद पसंद किया तो वहीं बहुत से लोगों नाराजगी भी जताई। किसी यूजर ने कहा कि मुझे भी ऐसे देखने है माहीं को, तो वहीं किसी यूजर ने कहा कि दिस इस नॉट राइट कहा। इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि यह एक व्यक्ति की निजता पर हमला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement