Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ के लिए शहनाज गिल से कॉपी किया था ये सिग्नेचर स्टेप! देखें वायरल वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि अल्लू अर्जुन का अपनी दाढ़ी के नीचे से हाथ फिराने वाला हैंड सिग्नेचर स्टेप शहनाज से प्रेरित था।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 04, 2022 16:08 IST
Allu Arjun signature hand step in Pushpa - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Allu Arjun signature hand step in Pushpa 

Highlights

  • अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा के कारण सुर्खियों में छाई हुए हैं
  • अल्लू का पुष्पा में हैंड सिग्नेचर स्टेप काफी वायरल

फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की शानदार एक्टिंग देखकर हर कोई उनका दीवान हो गया है। फिल्म में उनके द्वारा किया गया हैंड सिग्नेचर वाला स्टेप ने तो सोशल मीडिया में धमाल मचा रखा है। सोशल मीडिया का हर यूजर उस स्टेप को बिंदास तरीके से करता नजर आ रहा है। लेकिन आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन का ये हैंड सिग्नेचर फिल्म रिलीज होने से पहले ही शहनाज गिल कर चुकी हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया में शहनाज गिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज उसी हैंड जेस्चर को करती हुई नजर आ रही हैं।

अमेरिकन सिंगर केटी पैरी का टैटू वायरल, एंजोलीना जौली तो पाली भाषा में लिखवा चुकी हैं ये मंत्र

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल बिग बॉस के घर पर खड़ी हुई हैं और उनके सामने कोई बैठा है। उस शख्स के सामने शहनाज अपने ठोढ़ी के नीचे से हाथ ले जाती है। यह वीडियो करीब दो साल पुराना है। जब शहनाज गिल बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही थीं। 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का मानना है कि शहनाज गिल के इसी स्टेप को अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा में कॉपी किया है।

फिल्म पुष्पा की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आई थी। इस फिल्म में अल्लू की शानदार एक्टिंग की खूब सराहना हो रही है। यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement