Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शेर और शख्स की ऐसी दोस्ती देख किसी को भी नहीं हो रहा अपनी आंखों पर यकीन, देखें ये Video

शेर को शिकार करते हुए तो आपने बहुत देखा होगा। लेकिन क्या कभी शेर और इंसान की दोस्ती देखी है, जहां दोनों एक दूसरे के साथ ऐसी अठखेलियां करते हुए नजर आ रहे हो जैसे मानो वे कोई बचपन के दोस्त हों। अगर नहीं तो एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 15, 2024 16:05 IST
Lion and man video- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शेर के साथ मस्ती करते शख्स का वीडियो हो रहा वायरल

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। लेकिन इंसान ऐसे राजाओं को भी अपने वश में कर लेते हैं। शेर बहुत ही खूंखार होते हैं इनकी दहाड़ मात्र से लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन जरा सोचिए इंसान इन्हें भी अपना गुलाम बना लेता है। इन्हें ट्रेनिंग देकर अपने इशारों पर नचाने लगता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शेर और एक शख्स की गहरी दोस्ती देखने को मिली। वीडियो में वह एक दूसरे के साथ ऐसे खेल रहे हैं जैसे कोई लंगोटिया यार हों। इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया।

एक दूसरे के साथ अठखेलियां करते वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में सबसे पहले शेर पानी पीते हुए नजर आ रहा है। इतने में शख्स पीछे से आता है और शेर को को डराने की कोशिश करता है। शेर चौकन्ना होकर उसकी तरफ देखता है लेकिन जब वह देखता है कि पीछे कोई और नहीं बल्कि उसका दोस्त खड़ा है जो शेर को छेड़ रहा है। अगर उसके अलावा कोई और होता तो ऐसे में अब तक वह शेर का निवाला बन गया होता। इसके बाद शेर अपने दोस्त को डराने की कोशिश करता है और वह भी पीछे से दौड़ते हुए उसकी तरफ आता है और उस पर हमला करने का दिखावा करता है। लेकिन शख्स डरता नहीं है क्यों कि शख्स पहले ही शेर को फोन के कैमरे में आते हुए देख लेता है। जब शख्स डरता नहीं है तब शेर वहां से मुंह लटकाकर चला जाता है। 

शेर और इंसान में इतनी गहरी दोस्ती कैसे?

आगे वीडियो में दोनों जंगल में पकड़म पकड़ाई खेल रहे हैं। इसके बाद शख्स अपनी बांहें फैलाता है और शेर दौड़ते हुए आकर उसके गले से लिपट जाता है। इसके बाद एक और फुटेज दिखता है जिसमें शख्स के पीछे से शेर आता है और उसके शरीर पर चढ़ जाता है। दोनों की अठखेलियां देख लोगों को ये समझ नहीं आ रहा कि एक शेर और इंसान में इतनी गहरी दोस्ती कैसे हो सकती है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 22 मिलियन लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

"मेरे साथ मेरा EX भी रहेगा", शादी से पहले महिला ने अपने पति के सामने रखी ये अजीब शर्त   

चलती बाइक पर ही कपल करने लगा रोमांस, कैमरे में इस हाल में कैद हुए लव बर्ड्स, देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement