Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'बाबा का ढाबा' एक बार फिर से Viral, बॉलीवुड गाने पर डांस करते दिखे कांता प्रसाद, Video पर लोगों ने किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, किसी को पता नहीं होता। बाबा का ढाबा नाम से फेमस हुए कांता प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 11, 2024 11:19 IST
बॉलीवुड गाने पर बाबा ने किया डांस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉलीवुड गाने पर बाबा ने किया डांस

आप सभी को 'बाबा का ढाबा' तो याद ही होगा। जी हां हम उन्हीं कांता प्रसाद की बात कर रहे हैं जो मालवीय नगर में कई सालों से एक ढाबा चला रहा हैं। उस ढाबा का नाम उन्होंने 'बाबा का ढाबा' रखा। पहले उनका ढाबा कुछ खास नहीं चल रहा है। मगर साल 2020 में अचानक उनका ढाबा मशहूर हो गया। यह सब इस कारण हुआ क्योंकि एक यू-ट्यूबर गौरव वासन ने वहां जाकर व्लॉग बनाया और लोगों से उनके पास जाकर खाना खाने की अपील की। इसके बाद कांता प्रसाद काफी फेमस हो गए और उनका ढाबा अच्छे से चलने लगा। मगर कुछ समय बाद कुछ और वीडियो वायरल हुए जिसमें उनका व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने उनकी निंदा की। अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड गाने पर किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें बाबा का ढाबा और ढाबे के मालिक कांता प्रसाद, दोनों ही नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि बाबा 'होठ रसीले' वाले बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे हैं। उनके स्टेप वैसे ही जैसे कोई आम आदमी अपनी खुशी में डांस करता है। उन्हें जैसा अच्छा लग रहा है, वे वैसे ही डांस कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vlogginwithaman नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 19 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बाबा बाद में बोलेंगे कि वो मेरा भाई था। दूसरे यूजर ने लिखा- बाबा का भी कमबैक हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा- कमबैक मांग रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- कुछ नहीं हो सकता अब।

ये भी पढ़ें-

ये कैसी हरकत! खाने को पैर लगाती लड़की का Video हुआ वायरल, लोगों ने कमेंट में दिखाया अपना गुस्सा

दुकानदारों को लूटने का यह नया तरीका देखा आपने? शख्स का बनाया हुआ Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement