Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bill Gates ने डॉली चायवाले को कर दिया और भी फेमस, Video देखकर नहीं होगा यकीन

अपने इंस्टाग्राम पर Bill Gates ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। लोग कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिख रहा है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Adarsh Pandey Published on: February 29, 2024 10:35 IST
डॉली चायवाले ने बिल गेट्स के लिए बनाई चाय- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डॉली चायवाले ने बिल गेट्स के लिए बनाई चाय

सोशल मीडिया की दुनिया बिल्कुल क्रिकेट की तरह Unexpected है। जिस तरह क्रिकेट में कब गेम पलट जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। ठीक उसी तरह सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, इसका भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। लोग वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं और कमेंट में अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान हो सकते हैं। तो आइए अब आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

बिल गेट्स ने शेयर किया वीडियो

इस दुनिया में शायद ही कोई होगा जो Bill Gates को नहीं जानता होगा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। वीडियो में सबसे पहले तो आप उनको 'एक चाय प्लीज' कहते हुए देखेंगे। इसके बाद जो नजारा दिखता है, उसे देखकर हर कोई हैरान है। बिल गेट्स नागपुर के डॉली चायवाले से चाय बनवाकर पीते हुए नजर आ रहे हैं। बिल गेट्स ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'भारत में आप हर जगह इनोवेशन पा सकते हैं, यहां तक कि एक साधारण कप चाय बनाने में भी।'

यहां देखें वायरल वीडियो

बता दें कि नागपुर में डॉली कई सालों से चाय की ठेला लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने यूनिक तरीके से चाय बनाते हुए उन्होंने कुछ वीडियो पोस्ट किए जो काफी वायरल हो गए। उसके बाद से डॉली चायवाले के नाम से वह फेमस हो गए। मगर इतना फेमस होने के बाद भी शायद ही कभी डॉली चायवाले ने सोचा होगा कि एक दिन बिल गेट्स की तरफ से उन्हें बुलावा आएगा और उनको चाय बनाकर पिलाने का मौका मिलेगा। बिल गेट्स ने जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तुरंत वायरल हो गया है। लोग भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

स्विगी ने भी दिया रिएक्शन

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद स्विगी ने कमेंट करते हुए पूछा- बिल कितना था? एक यूजर ने लिखा- यह धरती पर सबसे लक्की बंदा है। दूसरे यूजर ने लिखा- इसे देखने के बाद हर भारतीय हैरान है। तीसरे यूजर ने लिखा- इंडिया फेमस ही चायवालों के लिए है। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या मजबूर रही होगी?

ये भी पढ़ें-

IPS मनोज शर्मा को उनके स्कूल से मिला कभी ना भूलने वाला सम्मान, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

Indian chess player तानिया सचदेव ने अपनी फोटो Edit करने के लिए लोगों से मांगी मदद, उसके बाद...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement