Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जब पापा ने लड़के को इंग्लिश बोलकर दिखाने को कहा, लड़का लगा मंत्र पढ़ने, देखें ये मजेदार Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अंग्रेजी बोलता हुआ सुनाई दे रहा है। लड़के के साथ उसके माता-पिता भी खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में लड़के की इंग्लिश सुनकर उसके माता-पिता भी हैरत में दिख रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 09, 2024 18:37 IST
माता-पिता के सामने इंग्लिश बोलता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA माता-पिता के सामने इंग्लिश बोलता हुआ शख्स।

भारत में तेज तर्रार लोगों का पैमाना इंग्लिश बोलना होता है। यहां जो फर्राटेदार इंग्लिश बोलता है लोग उसे ही बुद्धिमान मानते हैं। यहां माता-पिता भी यहीं चाहते हैं कि उनका बच्चा दनादन लोगों से इंग्लिश में बातें करते रहे। ऐसे ही एक पैरेन्ट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने लड़के को इंग्लिश बोलकर दिखाने को कहते हैं। जिसके बाद लड़का इंग्लिश में बात करते-करते सुर अलापने लगता है। हालांकि वह बोल तो इंग्लिश रहा है लेकिन कितना सही बोलता है ये आप सुनने के बाद ही बता पाएंगे। भले ही आप उसकी इंग्लिश समझ पाएं या नहीं लेकिन लड़के की इंग्लिश सुनकर आपको हंसी जरूर आने लगेगी। हो सकता है कि ये वीडियो सर्फ मजे के लिए बनाया गया होगा। या फिर लड़की सच में ही ऐसी अंग्रेजी बोलकर अपने माता-पिता को बेवकूफ बना रहा है।

बच्चे ने जबरदस्त इंग्लिश बोलकर दिखाया

वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @rizzytalk पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में एक लड़का बहुत ही मजेदार तरीके से अंग्रेजी बोलता हुआ दिख रहा है। लड़के के साथ उसके माता-पिता भी खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लड़के के पिता ने अपने हाथों में फोन पकड़ा है और उसकी मम्मी चुपचाप खड़ी है। लड़के की अंग्रेजी सुनकर माता-पिता का रिएक्शन दिख रहा जैसे वे उसकी अंग्रेजी सुनकर बहुत परेशान हो चुके हैं। वीडियो में लड़का जितनी भी इंग्लिश बोल रहा है वह लोगों को बिल्कुल भी समझ में नहीं आ रहा है। पूरी लाइन्स सुनने के बाद कुछ-कुछ शब्द ही समझ में आ रहे हैं। लड़की पहले तो थोड़ी देर फर्राटेदार इंग्लिश बोलते हुए नजर आता है लेकिन कुछ ही देर बाद वह अटकने लगता है जिसके बाद वह इंग्लिश को गाने की तरह गा-गाकर सुनाने लगता है।

वीडियो पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कुछ लोगों ने कहा कि ये इंग्लिश बोल रहा है या मंत्र पढ़ रहा है। वहीं कई अन्य लोगों ने कहा कि भाई इंग्लिश के नाम पर मां-बाप को क्यों बेवकूफ बना रहे हो। जबकि कुछ और लोगों का कहना था कि इंग्लिश अंग्रेजों की तरह है या नहीं पर भाई की अंग्रेजी सुनने के बाद लोग आत्महत्या जरूर कर लेंगे। 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: यहां ट्रेन पटरियों के ऊपर नहीं बल्कि नीचे चलती हैं, हर रोज लाखों लोग करते हैं सफर

पाकिस्तान के इस नन्हे ब्लॉगर को YouTube ने दिया ऐसा इनाम, Vlogs कर छोटी उम्र में पाई ये बड़ी उपलब्धि

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement