Friday, April 26, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के इस नन्हे ब्लॉगर को YouTube ने दिया ऐसा इनाम, Vlogs कर छोटी उम्र में पाई ये बड़ी उपलब्धि

पाकिस्तान के इस नन्हे ब्लॉगर के वीडियो देख आप इनकी मासूमियत के आगे पूरी दुनिया को भुला देंगे। वीडियो में इस नन्हें ब्लॉगर के साथ-साथ उसकी छोटी बहन भी दिखाई देती है। दोनों भाई-बहन मिलकर खूब मस्ती करते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 09, 2024 16:44 IST
पाकिस्तान के नन्हें ब्लॉगर - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पाकिस्तान के नन्हें ब्लॉगर

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी कहीं से भी घर बैठे नाम और शोहरत दोनों कमा सकता है। इस लिस्ट में काफी लोगों का नाम शामिल है जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पैसा और नाम दोनों कमाया है। इस लिस्ट में फिलहाल पाकिस्तान का एक नन्हा ब्लॉगर भी शामिल हो गया है। इस नन्हे यूट्यूबर का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस प्यारे से यूट्यूबर का नाम मोहम्मद शिराज है। जो कि पाकिस्तान के उत्तरी गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र के एक खूबसूरत शहर खापलू के रहने वाले हैं। शिराज का गांव बहुत ही खूबसूरत है और ये चारो तरफ से पहाड़ों से घिरा हुआ है।

शिराज Youtube पर ‘Shirazi Village Vlogs’ नाम से अपना चैनल चलाते हैं। अपने चैलन पर वह अपने परिवार और अपने दैनिक जीवन के बारे में लोगों को अपडेट देते रहते हैं।  शिराज को पाकिस्तान में ‘सबसे कम उम्र’ के ब्लॉगर के रूप में भी जाना जाता है। उनके ब्लॉग्स में उनकी छोटी बहन मुस्कान भी दिखाई देती है। शिराज अपने ब्लॉग्स के लिए बहुत मेहनत करत हैं। वह अपनी बहन से बहुत प्यार करते हैं। उनके वीडियो को देख हर कोई इन दोनों भाई-बहन पर अपना दिल हार बैठेगा। शिराज के वीडियोज़ को उनके पिता ही एडिट करते हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग साढ़े 6 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।  

YouTube ने भेजा तोहफा

हाल में ही शिराज को Youtube की तरफ से सिल्वर प्ले बटन मिला। बता दें कि शिराज के चैनल ने कुछ समय पहले ही 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स को पार कर लिया। प्लेबटन मिलने की खुशी में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया जिसमे वह अपनी छोटी बहन मुस्कान के साथ सिल्वर प्ले बटन को अनबॉक्स कर रहे हैं। कुछ ही घंटों में उनका ये वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में शिराज बहुत खुश नजर आ रहे हैं और वह खूब जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं। साथ में वह सिल्वर बटन पर लिखा अपना नाम पढ़ रहे हैं। अपनी बहन को भी उस सिल्वर बटन को छूने के लिए दे रहे हैं। साथ ही वह सिल्वर बटन को जोर-जोर से चूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने शिराज और मुस्कान को खूब प्यार दिया।  

ये भी पढ़ें:

नहीं सुना होगा "Johny Johny yes Papa" का ऐसा वर्जन, हारमोनियम और तबले की थाप पर अंकल ने बांध दिया समां

पाकिस्तानियों को जब कोलकाता का अंडरवाटर मेट्रो दिखाया गया तो रह गए हक्के-बक्के, बोले- ये असली नहीं VFX है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement