Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कपल रेलवे ट्रैक पर करवा रहा था प्री-वेडिंग फोटोशूट, फिर अचानक...देखें Video

एक कपल अपनी जान जोखिम में डालकर प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 15, 2023 14:05 IST
कपल प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा।- India TV Hindi
Image Source : PICSABAY कपल प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा।

आजकल वेडिंग सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो तो धमाल मचा रहे हैं। कुछ ऐसे वीडियो होते है जिन्हें देखने के बाद बहुत खुशी और प्यार उमड़ता है। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद रूह कांप जाती है। शादियों के सीजन को देखते हुए लोग उन वीडियो को खूब शेयर भी करते हैं। पहले तो लोग शादी बहुत ही रीति रिवाज के साथ करते थे लेकिन आजकल शादियों में तरह-तरह के तमाशे होने लगे हैं। उनमें से ही एक है प्री-वेडिंग फोटोशूट (Pre-Wedding Photoshoot) जिसका जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसका क्रेज इतना बढ़ गया है कि अब तो सभी अपनी शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट (Pre-Wedding Photoshoot) करवा रहे हैं। लोग इसके लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं। फोटोशूट के लिए लोग प्रोफेशनल कैमरामैन को बुलाते हैं और अपनी फोटो खींचवाते हैं। 

हाल में ही एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक कपल अपनी जान जोखिम में डालकर प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक दूल्हा-दुल्हन, फोटोग्राफी टीम के साथ रेलवे ट्रैक पर प्री वेडिंग शूट करवा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान ही वह पोज देने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गए। तभी फोटोशूट के दौरान ही ट्रैफिक डीएसपी नरेश कुमार अन्नोठिया मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि प्री-वेडिंग फोटोशूट (Pre-Wedding Photoshoot) की पूरी  टीम रेलवे ट्रैक पर शूट कर रही है। ट्रैफिक डीएसपी तुरंत स्पॉट पर गए और सबकी क्लास लगा दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्री-वेडिंग फोटोशूट (Pre-Wedding Photoshoot) टीम की बेवकूफी के लिए उन्हें फटकार लगाई गई और समझाया गया कि ऐसा न करें। ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि हर 5 मिनट में यहां से एक सुपर फास्ट ट्रेन निकलती है, ऐसे में जरा सी चूक हो गई तो जान चली जाएगी। 

यह भी पढ़ें:

पति से नाखुश पत्नी ने दिया तलाक, फिर कुत्ते से हुआ इश्क और कर ली शादी

32 साल की महिला हो गई 17 की, अब बॉयफ्रेंड की तलाश, रहस्य जानने के लिए देखिए Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement