Sunday, May 12, 2024
Advertisement

32 साल की महिला हो गई 17 की! अब बॉयफ्रेंड की तलाश, रहस्य जानने के लिए देखिए Video

एक महिला अचानक 32 साल से 17 साल की हो गई। अब उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। वह अपने नए जिंदगी को कुछ ऐसे जी रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 15, 2023 12:02 IST
नेल्श पिले- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेल्श पिले

इंसान को कब क्या हो जाए यह किसी को नहीं पता। इंसान का अपने शरीर पर जरा सा भी वश नहीं चलता। अच्छे-अच्छे लोग अचानक से ढेर हो जाते हैं। या फिर किसी के साथ ऐसी अजीबोगरीब घटना हो जाती है जिसे देखकर परिवार वाले दंग रह जाते हैं। कुछ ऐसी ही घटना एक महिला के साथ हुआ है जब वह अचानक से 32 साल से 17 साल की हो गई। यह सब तब हुआ जब वह सुकून की नींद सो रही थी लेकिन जब वह सोकर उठी तो अगले ही पल उसके जिंदगी में भूचाल आ गया।

महिला का नाम नेल्श पिले है और वह 32 साल की है। उसकी एक 6 साल की बेटी भी है। चलिए अब आपको आगे की कहानी बताते हैं। हुआ ये कि जब महिला सोई थी तब उसे अपनी जिंदगी का सबकुछ याद था लेकिन जैसे ही वह नींद से उठी फिर उसको अपनी जिंदगी का कुछ भी याद नहीं रहा। वह अपने आपको एक 17 साल की टीनएज बता रही थी। सबसे जरूरी चीज ये कि वह अपने पति को भी भूल चुकी थी लेकिन गनीमत रही कि उसे दोबारा अपने पति से ही प्यार हो गया। अब तक महिला अपनी जिंदगी से जुड़ी सारी यादों को भूल चुकी थी। वह अपनी 6 साल की बेटी को भी भूल गई थी। 

नेल्श पिले

Image Source : INSTAGRAM
नेल्श पिले

नेल्श पिले

Image Source : INSTAGRAM
नेल्श पिले

अपनी पुरानी जिंदगी भूल गई महिला

नेल्श का पति इस बात से बहुत ही परेशान हुआ। वह नेल्श को डॉक्टर के पास ले गया। डॉक्टर ने बताया कि नेल्श के सिर में लगी पुरानी चोट और सर्जरीज़ की वजह से वह अपनी याददाश्त खो चुकी है। अब नेल्श अपनी जिंदगी का आधा हिस्सा भूल चुकी है। बता दें कि नेल्श का 9 साल की उम्र में एक एक्सीडेंट हुआ था जिससे उसके दिमाग में गहरी चोट आई थी। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार नेल्से को थोड़ी-थोड़ी चीजें रह-रह कर याद आती रहती थी। जिसकी वजह से वह वापस अपनी जिंदगी के कुछ हिस्सों को याद कर पाई है। नेल्श जब निंद से उठी थी तब वह अपने पति को कैब ड्राइवर समझ रही थी बाद में वह अपने पति को कैब ड्राइवर ही मानती रही। जो उसकी 6 साल की बेटी थी उसे वह एक छोटी सी बच्ची समझ रही थी। वह यह मानने को तैयार ही नहीं थी कि उसकी एक बेटी भी है। उसका कहना था कि वह किसी बच्चे को कैसे संभाल सकती है जब उसका कोई बच्चा ही नहीं है।

अपने पति से ही एक बार फिर से हुआ प्यार

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे दिलचस्प बात ये रही कि नेल्श को एक बार फिर से अपने पति से ही प्यार हो गया। वह अपनी पुरानी जिंदगी के बारे में सबकुछ भूल गई थी। अब वह अपने नए पार्टनर के साथ काफी खुश है। नेल्श ने खुद अपने पा4टनर को शादी के लिए प्रपोज किया और एक बार फिर से उससे ही शादी की। डॉक्टर ने नेल्श को कॉफी, एल्कोहॉल और तनाव से दूर रहने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें:

इस सेल्समैन की 7 बीवियां और 9 बच्चे, फिर भी लड़कियां हार जाती हैं अपना दिल

6 घंटे में 8 करोड़ रुपए कमाने वाली लड़की से मिलिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement