Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

इस सेल्समैन की 7 बीवियां और 9 बच्चे, फिर भी लड़कियां हार जाती हैं अपना दिल

इस शख्स का दावा है कि उसमें ऐसी कुछ खूबियां हैं जिससे लड़कियां उसकी तरफ खींची चली आती हैं। यह पता होते हुए भी कि वह शादीशुदा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 15, 2023 10:30 IST
नट्टपोंग छबलेम अपने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नट्टपोंग छबलेम अपने पूरे परिवार के साथ।

आपने अपने जीवन में एक से एक लोगों को देखा होगा जो एक साथ कई गर्लफ्रेंड्स रखते होंगे। लेकिन भई ऐसा इंसान आपको कभी नहीं मिला होगा जिसके प्यार में लड़कियां इस कदर दिवानी हैं कि जो भी उससे मिलती है वह अपना दिल उसे हार बैठती है। जबकि इस शख्स की एक दर्जन से भी ज्यादा बीवियां हैं और 9 बच्चे भी हैं फिर भी लड़कियों को पता नहीं इससे इतना प्यार कैसे हो जाता है।

कौन है यह शख्स

नट्टपोंग छबलेम (Nattapong Chhablem) Images

Image Source : INSTAGRAM
नट्टपोंग छबलेम (Nattapong Chhablem)

इस शख्स का नाम नट्टापोंग छबलेम है। नट्टापोंग थाईलैंड के नाखोम प्रांत का रहने वाला है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि नट्टापोंग छबलेम पेशे से एक सेल्समैन हैं। वह 36 साल के हैं। 'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार नट्टापोंग की 7 बीवियां और 9 बच्चे हैं। नट्टापोंग काफी पहले से ही शादीशुदा हैं फिर भी लड़कियां उनके प्यार में पड़ जाती हैं और उन्हें पागलों की तरह चाहती हैं।

सारी बीवियां रहती हैं एक साथ

नट्टापोंग बताते हैं कि उनमें कुछ ऐसी बात जरूर है कि उन्हें देखते ही लड़कियां उनके तरफ खींची चली आती हैं। उनका कहना है कि महिलाएं उनके प्यार में पागल हुए घूमती रहती हैं। नट्टापोंग को झूठ बोलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह अपनी पत्नियों से झूठ नहीं बोल सकते हैं इसलिए सबको एक साथ ही अपने पास रखते हैं। नट्टापोंग का यह भी कहना है कि उनके अंदर कुछ खूबियां हैं जिसकी वजह से महिलाएं आपस में बिना लड़ाई किए उसे बहुत प्यार करती हैं। लड़कियों को मेरे शादीशुदा होने का मालूम होते हुए भी वह मेरे प्यार में पड़ जाती हैं। 

नट्टपोंग छबलेम (Nattapong Chhablem) Images

Image Source : INSTAGRAM
नट्टपोंग छबलेम (Nattapong Chhablem)

ऐसे मिले अपनी 7 बीवियों से

नट्टापोंग बताते हैं कि वह अपनी सभी पत्नियों से अलग-अलग तरीके से मिले थे। किसी से फेसबुक के जरिए तो किसी से इंस्टाग्राम पर। कुछ बीवियों से वह अपने दोस्तों के जरिए मिले थे। नट्टापोंग ने बताया कि वह एक साथ एक से ज्यादा पत्नियों के रख लेते है यही उनकी खूबी है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे मर्दों को हिदायत दिया कि जो लोग एक से ज्यादा पत्नियों को मैनेज नहीं कर सकते वह एक ही पत्नी रखें तो अच्छा होगा। 

यह भी पढ़ें:

6 घंटे में 8 करोड़ रुपए कमाने वाली लड़की से मिलिए

टॉप 21 खूबसूरत और फिट बॉडी वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement