Monday, April 29, 2024
Advertisement

Delhi Police: ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करते दिखे पुलिसवाले, शख्स ने Video बनाकर किया वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो पुलिसवाले एक बाइक पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन किसी भी शख्स ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 28, 2023 11:12 IST
बिना हेलमेट बाइक चलाते पुलिसवाले- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिना हेलमेट बाइक चलाते पुलिसवाले

दिल्ली हो या फिर देश का कोई और राज्य, हर जगह आदमी का ट्रैफिक के नियमों का पालन करना आवश्यक है। अगर कोई ट्रैफिक के नियमों का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उस राज्य की पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को सड़कों पर तैनात किया जाता है। पुलिस के डर से कई लोग ट्रैफिक के नियमों का पालन भी करते हैं। लेकिन दिल्ली में तो नियमों का पालन करवाने वाली पुलिस ही नियमों को तोड़ते हुए नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नियम तोड़ते दिखे पुलिसवाले

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो पुलिसवाले बिना हेलमेट के बाइक पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा दिखते ही एक शख्स जो उनके पीछे बाइक पर मौजूद था, उसने वीडियो बना लिया। वीडियो बनाता देख एक पुलिसवाला उस शख्स से कहता है कि, चला जा चुपचाप। इसके बाद वह बाइक रोक देता है और दूसरा पुलिसवाला उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ता लेकिन वह शख्स वहां से भाग जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 94 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अच्छा है, उन्हें भी जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- यातायात नियम व्यक्तिगत और सार्वजनिक सुरक्षा दोनों के उद्देश्यों को पूरा करते हुए सभी पर लागू होते हैं। अधिकारियों को मिसाल कायम करने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

एयरपोर्ट पर एक डोसा की कीमत जानकर लोगों के उड़े होश, लोग बोले- इसमें एक Zero ज्यादा है

Video: आपदा को अवसर में बदलना कोई इनसे सीखे, एक्सीडेंट होते ही मुर्गी चुराने में लग गए लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement