Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Video: आपदा को अवसर में बदलना कोई इनसे सीखे, एक्सीडेंट होते ही मुर्गी चुराने में लग गए लोग

वायरल वीडियो में कुछ लोग मुर्गी चुराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि आज सुबह आगरा एक्सप्रेसवे पर कुहासे के कारण कई गाड़ियों की टक्कर हो गई। उसके बाद वहां यह नजारा देखने को मिला।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 27, 2023 15:26 IST
मुर्गी चोरी करते लोगों का वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुर्गी चोरी करते लोगों का वीडियो वायरल

देश में बढ़ते ठंड के साथ ही साथ घना कोहरा भी देखने को मिल रहा है। इस घने कोहरे के कारण सड़कों पर विजिबिलिटी काफी कम हो जाती है और एक्सिडेंट के मामले बढ़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला आज यानी 27 दिसंबर की सुबह आगरा एक्सप्रेसवे पर देखने को मिला। मगर उसके बाद वहां जो नजारा देखने को मिला, उसपर आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

एक्सिडेंट के दौरान मुर्गी की चोरी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल आज सुबह घने कोहरे की वजह से आगरा एक्सप्रेसवे पर लगभग एक दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई। इन गाड़ियों में मुर्गियों से भरी एक गाड़ी भी थी। जैसे ही उसका एक्सिडेंट हुआ लोग उस गाड़ी पर टूट पड़े और वहां से जितना हो सके मुर्गियां उठाकर अपने घर की चलते बने। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

हादसे में 1 की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण हुए हादसे में करीब 1 दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए, वहां एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें-

कमजोर दिल वाले थोड़ा दूर रहें, डरावनी कहानी सुनाते-सुनाते महिला ने किया 'भूतिया मेकअप'

ऐसे टीचर से मिले हैं आप? अनोखे तरीके से बच्चों को पढ़ाते शिक्षक का Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement