Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर एक डोसा की कीमत जानकर लोगों के उड़े होश, लोग बोले- इसमें एक Zero ज्यादा है

एयपोर्ट पर मिलने वाली ज्यादातर चीजों की कीमत सामान्य से अधिक होती है और यह बात सभी को पता है। लेकिन कभी-कभी कुछ चीजों की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि इंसान का यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 27, 2023 16:09 IST
मुंबई एयरपोर्ट पर डोसा की कीमत कितनी होगी?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुंबई एयरपोर्ट पर डोसा की कीमत कितनी होगी?

साउथ इंडियन मूवी के अलावा वहां का खाना भी देशभर के लोग काफी पसंद करते हैं। अगर साउथ इंडियन खाने में सबसे पसंदीदा फूड की बात करें तो ज्यादातर लोग 'डोसा' का नाम लेंगे। कुछ लोगों को डोसा इतना ज्यादा पसंद होता है कि उन्हें जहां कहीं भी डोसा नजर आ जाए, वो उसे खाए बिना नहीं रह सकते हैं। लेकिन इंसान डोसा का कितना भी बड़ा लवर क्यों ना हो, मुंबई एयरपोर्ट पर उसे खाने से मना ही करेगा। आइए बताते हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं।

इतना महंगा डोसा देखा है कहीं?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है जहां एक डोसा खाने के लिए आपको 600 रुपये देने होंगे। और अगर आप यही डोसा लस्सी या फिर फिल्टर कॉफी के साथ लेंगे तो आपको 620 रुपये देने होंगे। इसके अलावा मेन्यू में नजर आता है कि 'घी रोस्ट' की कीमत 600 और बेने खाली की कीमत 620 रुपये है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हिल गए हैं।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर chefdonindia नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11.1 मिलियन लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ये खाना बनाने के लिए CNG या फिर LPG का इस्तेमाल नहीं करते हैं बल्कि टरबाइन फ्यूल का इस्तेमाल करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- असल में चांदी की कीमत भी डोसा के बराबर ही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि इसमें एक जीरो ज्यादा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video: आपदा को अवसर में बदलना कोई इनसे सीखे, एक्सीडेंट होते ही मुर्गी चुराने में लग गए लोग

कमजोर दिल वाले थोड़ा दूर रहें, डरावनी कहानी सुनाते-सुनाते महिला ने किया 'भूतिया मेकअप'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement