Monday, April 29, 2024
Advertisement

चोर को लगी भूख तो पाव भाजी के बदले दे दिया Iphone, 36 घंटे बाद जो हुआ...

दिल्ली के एक शख्स का आईफोन गोवा में चोरी हो गया। शख्स के फोन को जिस चोर ने चुराया था उसने उसके Iphone को एक पाव भाजी वाले को दे दिया। सिर्फ इसलिए क्योंकि उसके पास पाव भाजी के पैसे देने के लिए रुपए नहीं थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 16, 2024 18:14 IST
पाव भाजी के बदले आईफोन का सौदा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पाव भाजी के बदले आईफोन का सौदा।

एक पाव भाजी की कीमत क्या होगी? ज्यादा से ज्यादा 100 रुपए, और एक IPhone की कीमत आप सबको पता है। लगभग 50 हजार रुपए में एक आईफोन आता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई सिर्फ पाव भाजी के बदले आईफोन दे देगा। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ है गोवा में। जहां एक शख्स ने पाव भाजी खाया और जब पैसे देने की बारी आई तो उसके पास पैसे ही नहीं थे इसलिए उसने चोरी किया हुआ IPhone पाव भाजी वाले को दे दिया। 

चोर ने पाव बाझी के बदले Iphone का किया सौदा

इस घटना का जिक्र @KartikeyaRai11 नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने पोस्ट में किया। यूजर ने बताया कि वह दिल्ली से गोवा घूमने के लिए गया था। इस दौरान एक शराबी चोर ने उसके जेब से उसका Iphone चुरा लिया। यूजर ने ये भी बताया कि उस वक्त उसने भी शराब पी रखी थी। चोरी करने के बाद वह चोर एक छोटी सी दुकान में पाव भाजी खाने के लिए गया। जब उसने पाव भाजी खा लिया तब पैसे देने की बारी आई। चोर के पास देने के लिए पैसे नहीं थे इसलिए उसने पैसों के बदले चोरी किया हुआ फोन दुकानदार को दे दिया। 

36 घंटे बाद यूजर को मिल उसका फोन

मजे कि बात ये रही कि दुकानदार ने उससे वह फोन ले भी लिया। फोन डेड पड़ा हुआ था। जब दुकानदार ने फोन को चार्ज पर लगाया और फोन ऑन किया तब उस फोन पर कॉल गया। करीब 36 घंटे के बाद फोन ऑन हुआ था। इसके बाद यूजर ने दुकानदार से कॉल पर बात की और उसे पूरा मामला बताया। दुकानदार यूजर का फोन लौटाने को तैयार हो गया। जिसके बाद यूजर गोवा से 60 किलोमीटर दूर एक अनजान जगह पर गाड़ी चलाकर फोने लेने पहुंचा। तब जाकर उसे उसका फोन वापस मिला। 

घटना के बारे में सोशल मीडिया पर बताया 

इस घटना के बारे में पढ़ने के बाद लोगों की हंसी रूकने का नाम नहीं ले रही है। शख्स का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 68 हजार लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने इस पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। 

ये भी पढ़ें:

Video: लाइव क्लास में टीचर ने मैडम को कर दिया प्रपोज, कहा- बच्चों की यही डिमांड थी

दूल्हे ने दुल्हन से भरवाई अपनी मांग, Video देख लोग बोले- भाई लहंगा और चूड़ियां भी पहन लेना था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement