Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

देवर संग भाभी ने किया कातिलाना डांस, Video देख यूजर्स बोले- पल्लू तो उठाइए

सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक देवर और भाभी की जोड़ी को बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग 'गोरे तन से सरकता जाए' गाने पर डांस करते हुए देखा जा रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 15, 2023 14:02 IST
भाभी ने पल्लू गिराकर किया देवर के साथ डांस।- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE भाभी ने पल्लू गिराकर किया देवर के साथ डांस।

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल होते हैं। लोग इन वीडियो को खूब शेयर करते हैं और इसे लूप में लगातार देखते हैं। भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड और हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए महिलाओं को देखा जा रहा है। ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं। हाल में ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देवर और भाभी एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में भाभी काफी हॉट अंदाज में डांस कर रही हैं। 

भाभी ने पल्लू गिराकर किया देवर के साथ डांस।

Image Source : YOUTUBE
भाभी ने पल्लू गिराकर किया देवर के साथ डांस।

पल्लू गिराए भाभी ने किया देवर के साथ डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवर-भाभी की एक जोड़ी डांस कर रही है। इनके डांस के वीडियो देककर यूजर्स इस कदर दिवाने हो गए हैं कि वह इसे शेयर करते थक नहीं रहे। वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वीडियो में भाभी ने नीले रंग की साड़ी पहनी है और वह बेहद ही सेक्सी दिख रही हैं। वह अपने देवर के साथ पल्लू गिराकर बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग 'गोरे तन से सरकता जाए' गाने पर काफी दिलकश अंदाज में ठुमके लगा रही हैं। वीडियो ने यूजर्स की आंखों से नींद चुरा ली है। 

यूजर्स के आँखों की नींद चुरा रहा ये वीडियो

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शिवम रेलवानिया नाम के शख्स ने पोस्ट किया है। वीडियो को देखकर यूजर्स देवर-भाभी की इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं। खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 40 लाख से ज्यादा व्यूज और 24 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। डांस का वीडियो देख यूजर्स कमेंट कर इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement