Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नशे में धुत इंसान को शेर भी गधा लगता है, यकीन नहीं है तो इस Viral Video को देख लीजिए

वायरल वीडियो में कुछ ऐसा नजारा दिखा जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आप भी डर जाएंगे। मगर वीडियो में मौजूद शख्स को जरा सा भी डर नहीं लग रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 19, 2024 10:09 IST
शेर के बाड़े में कूद गया शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शेर के बाड़े में कूद गया शख्स

डर एक ऐसी चीज है जो हर इंसान को लगता है। किसी को पेपर में फेल होने का डर रहता है तो कोई अपनी नौकरी खोने से डरता है। कोई इंसान किसी अपने को खोने से डरता है तो किसी इंसान को जिंदगी में असफल होने का डर रहता है। हर आदमी में आपको अलग-अलग डर देखने को मिलेगा। मगर एक डर ऐसा है जो लगभग हर इंसान में पाया जाता है और वह डर मौत का है। इंसान अपनी जिंदगी से काफी प्यार करता है इसलिए मरने से डरता है और ऐसे कदम नहीं उठाता है जो उसकी मौत का कारण बन सकता है। लेकिन क्या नशे में धुत इंसान को भी यह डर सताता है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको इसका जवाब जरूर मिल जाएगा।

नशे में धुत इंसान को शेर का भी डर नहीं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आप भी डर सकते हैं। दरअसल वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक शख्स नशे में धुत था और वह दिल्ली जू में एक शेर के बाड़े में कूद गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स नशे में इतना धुत है कि उसके सामने शेर आ गया मगर वह जरा सा भी नहीं डरा और वहीं खड़ा रहा। इतना ही नहीं वह शेर को एक डायरेक्शन में जाने का निर्देश भी देते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो बनाने वाले शख्स और वहां मौजूद अन्य शख्स यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि इस बंदे ने शराब पी हुई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

यूजर ने दी यह जानकारी

इंस्टाग्राम पर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए घटना से जुड़ी जानकारी दी है। वीडियो को 1 जनवरी को शेयर करते हुए बताया गया है कि यह घटना गुरुवार (28 दिसंबर 2023) की है। कैप्शन में यह भी बताया है कि शख्स की पहचान बिहार के चंपारन जिले के रेहान खान के रूप में हुई है। सौभाग्य से, सतर्क चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने तुरंत स्थिति पर प्रतिक्रिया दी और उस व्यक्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित कार्रवाई की। उन्होंने शेर को शांत कर दिया, जिससे खान को सफलतापूर्वक बचाया जा सका। 

लोगों ने लिए जमकर मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर viraltheories नाम के पेज से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 6.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो के कैप्शन में  वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई ने खुद शेर को कन्फ्यूज कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- शेर सोच रहा होगा कि मेरा खाना क्यों घूम रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा कि- शेर भी सोच रहा है कि इस डरना है या मुझे।

ये भी पढ़ें-

दिमाग तो है! बच्चों ने एग्जाम में नकल करने के लिए ढूंढा अनोका तरीका, Video बनाकर शेयर भी किया

शिकार के लिए आसमान में भिड़े तीन पक्षी, कैमरे में कैद हुआ मजेदार नजारा, लोग शॉट की कर रहे तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement