Friday, April 26, 2024
Advertisement

एल्विश यादव ने 8-10 लड़कों के साथ मिलकर की youtuber की पिटाई, वायरल हो रहे कलेश के ये Videos

एल्विश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक लड़के को खूब मार रहे हैं। एल्विश के साथ कम से कम 8-10 लोग और हैं जो उस एक अकेले बंदे को पीट रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 08, 2024 18:48 IST
लड़के को मारते हुए एल्विश यादव का CCTV फुटेज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के को मारते हुए एल्विश यादव का CCTV फुटेज

एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में फंस गए। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गुंडागर्दी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एल्विश यादव अपने साथ 8-10 लोगों को लेकर एक युवक के घर पहुंचते हैं और सभी मिलकर उसे बुरी तरह से पीटते हैं। वीडियो में एक अकेला वह युवक एल्विश से भिड़ने की कोशिश करता है लेकिन एल्विश के साथ आए लोग उसे पकड़ लेते हैं और एल्विश उसे मार रहा होता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स एक्स पर एल्विश यादव को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग कमेंट कर एल्विश यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

एल्विश यादव ने दी जान से मारने की धमकी

वीडियो में यूजर्स द्वारा किए गए कमेंट्स से यह पता चल रहा है कि एल्विश यादव जिस युवक की पिटाई कर रहे हैं। वह गुरुग्राम के रहने वाले यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न हैं। मैक्सटर्न ने इस मामले से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ये कह रहे हैं कि एल्विश यादव ने उन्हें बुरी तरह से पीटा और जान से मारने की धमकी दी है। मैक्सटर्न ने सबूत के तौर पर घटना का CCTV फुटेज पोस्ट किया है जिसमें एल्विश यादव अपने लोगों के साथ उन्हें पीट रहे हैं। वीडियो में आगे मैक्सटर्न बता रहे हैं कि मेरे होंठों पर चोट आई है। 8-10 लोगों ने मिलकर मुझे मारा। मैं अकेला था और एल्विश भाई अपने साथ 8-10 बंदों को लेकर आए थे।

कैसे शुरू हुआ एल्विश और मैक्सटर्न का विवाद

आइए अब आपको बताते हैं कि सागर ठाकुर के साथ एल्विश यादव का क्या विवाद है? दरअसल, हाल में ही सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी एक साथ क्रिकेट के मैदान पर नजर आए। इन दोनों को साथ में देख सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश यादव को रोस्ट करना शुरू कर दिया। मैक्सटर्न के रोस्ट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स भी एल्विश यादव की खिंचाई करने लगे और कहने लगे कि एल्विश खुद को 'राम भक्त' और सनातनी बताते हैं, लेकिन फिर भी मुनव्वर फारूकी के साथ घूम रहे हैं, जिसने हिंदू धर्म को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की है। मजाक उड़ाने से एल्विश यादव भड़क गए और Youtuber मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने चले आएं। 

ये भी पढ़ें:

"बॉयफ्रेंड ये दो चीजें कर रहा है तो पक्का वह आपको धोखा दे रहा", महिला ने बताया चीटर पार्टनर को पहचानने के ट्रिक्स

"इस विंडो में लगा शीशा कभी नहीं टूटेगा", कहते हुए वकील खिड़की से टकराया, अगले ही पल यमराज से जा मिला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement