Thursday, May 09, 2024
Advertisement

युवक की जान पर आई मुसीबत तो चढ़ा पेड़ पर, फिर भालू ने जो किया देख हो जाएंगे दंग

इस वीडियो को देखने के बाद आपके दिमाग में कई तरह के विचार आ सकते हैं। वीडियो में एक शख्स जंगल के रास्ते एक लंबे सफर पर निकलता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 12, 2023 21:21 IST
the bear chased- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भालू ने किया पीछा

क्या आप जंगल में लंबी पैदल यात्रा और ट्रेकिंग करना पसंद करते हैं? अगर आप करते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें। इस वीडियो को देखने के बाद आपके दिमाग में कई तरह के विचार आ सकते हैं। वीडियो में एक शख्स जंगल के रास्ते एक लंबे सफर पर निकलता है, लेकिन बीच में कुछ ऐसा होता है कि उसकी यात्रा पर काले बादल छा जाते हैं। वैसे तो जंगल के सफर में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

जब पेड़ पर चढ़ने लगा भालू

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप एक आदमी को जंगल में लंबी पैदल यात्रा करते हुए देख सकते हैं। आदमी के यात्रा के दौरान एक घड़ियाल भालू से टकरा जाता है। यात्री अपनी जान बचाने के लिए भागकर सीधे एक पेड़ पर चढ़ने लगता है। भालू भी पेड़ पर चढ़ने लगता है। युवक अपने आप को सुरक्षित करने के लिए ऊपर की ओर बढ़ रहा होता है। वहीं भालू भी पेड़ पर चढ़ता है लेकिन आदमी को पकड़ने में असफल हो जाता है। 

क्या वीडियो भालू बना रहा था? 
वीडियो को ऑडली टेरिफायिंग ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया था। खबर लिखे जाने तक इसे 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। वीडियो को 26 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मेरे पास सवाल हैं? मुख्य रूप से...इस लोल को कौन फिल्मा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि क्या दूसरा भालू वीडियो बना रहा था। वीडियो पर लोगों के रिप्लाई काफी चौंकाने वाल आए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement