Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फ्री सीट का चक्कर बाबू भैय्या! बस में दो महिलाओं की हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पंजाब के एक सरकारी बस का है जिसमें दो महिलाएं आपस में जमकर भिड़ती हुई नजर आ रही हैं, वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 07, 2023 16:06 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB फ्री के चक्कर में कुछ भी हो सकता है

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल होता है तो कभी दिल्ली बस का वीडियो वायरल होता है। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी मट्रो में अश्लीलता फैलाते हुए कपल का वीडिया वायरल होता है। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वो ना तो दिल्ली का है और ना ही मेट्रो का है। इस बार का वीडियो पंजाब के सरकारी बस का है। वीडियो में दो महिलाएं जमकर हाथापाई करती हुई नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर पंजाब के सरकारी बस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिलाएं एक दूसरे से लड़ाई करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला सबसे पहले दूसरी महिला को सीट पर धक्का दे देती है और पूरी ताकत लगाकर एक चाटा मारती है। इसके बाद क्या था, दूसरी महिला का पारा चढ़ गया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बवाल कटा है। बस में मौजूद दूसरे लोग उन्हें रोक-रोक कर परेशान हो गए, लेकिन कसम है जो किसी ने रूकने का नाम लिया हो। 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था।) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यह दावा किया गया है कि पंजाब बस में फ्री सीट के लिए दो महिलाओं के बीच क्लेश हो गया। खबर  लिखे जाने तक वीडियो को 82 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस क्लेशी वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'पंजाबियां दी बैटरी चार्ज रहंदी है।' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इसको तो फटाफट वायरल करो।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

बिहार का तो भगवान ही मालिक है! पटरी और पुल चोरी की अपार सफलता के बाद सड़क चुराते दिखे लोग, Video Viral

अपना पासपोर्ट देखने के बाद चचा की तो दुनिया ही हिल गई, वायरल वीडियो ने सबके उड़ाए होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement