Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दूल्हे के दोस्त ने बर्बाद किया केक तो शादी में शुरू हुआ ड्रामा, देखें वीडियो

जिसमें दूल्हे को एक मेहमान को उसकी शादी का केक बर्बाद करने के लिए घूंसा मारते देखा जा सकता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 11, 2023 20:29 IST
marriage viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शादी का वायरल वीडियो

शादियां मज़ेदार होती हैं इसमें कोई शक नहीं है लेकिन कभी-कभी कुछ अप्रत्याशित घटनाओं के कारण शादी का माहौल खराब हो जाता है। हाल ही में एक शादी में हुई ऐसी ही एक अराजक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें दूल्हे को एक मेहमान को उसकी शादी का केक बर्बाद करने के लिए घूंसा मारते देखा जा सकता है।

आदमी केक को बर्बाद कर देता है

वीडियो की शुरुआत में दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी का केक काटते हुए दिखाई देते हैं। जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, शादी में शामिल मेहमानों में से एक गेस्ट केक टेबल के पास आता है। इसके बाद वह केक को अपने हाथ से पकड़कर दुल्हन और दूल्हे के चेहरे पर मारने की कोशिश करता है। हालांकि, इससे पहले कि दूल्हा केक से अपने चेहरे को बचा लेता है। इसके साथ ही कोशिश करता है कि उसके कपड़े पर भी केक न लगे। 

मेहमान फिर करता है आगे ऐसा काम
दुल्हन को मेहमान के व्यवहार से पूरी तरह सदमे और आश्चर्य में देखा जा सकता था। नशे में लग रहे मेहमान को दूल्हे को गले लगाने के लिए उसके पास जाते हुए देखा जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं होता है क्योंकि केक बर्बाद होने से दूल्हा गु्स्से में हो जाता है। इसके बाद गुस्से में दूल्हा उसके चेहरे पर घूंसा मार देता है। वह आदमी अपना संतुलन खो बैठता है और फर्श पर गिर जाता है लेकिन उठकर गले लगा लेता है। वीडियो पर लोगों के रिएक्श भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब मैंने चाकू देखा तो मुझे लगा कि यह वीडियो बहुत अलग तरह से जाने वाला है। एक यूजर ने लिखा कि अब वह उस घातक पंच के बाद भी गले लगने की कोशिश क्यों कर रहा है। क्या वह पागल आदमी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement