Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन होकर पांड्या ब्रदर्स ने गाया भजन, Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

पांड्या ब्रदर्स का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में दोनों भाई भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन होकर भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: April 10, 2024 16:46 IST
भजन गाते हुए पांड्या ब्रदर्स- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भजन गाते हुए पांड्या ब्रदर्स

हार्दिक पांड्या को तो आप सभी जानते ही हैं। क्रिकेट के मैदान पर शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद तो अकसर ही सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होती है। मगर इस बार हार्दिक पांड्या किसी और कारण से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और उनके साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों भाई भक्तिमय होकर भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

पांड्या ब्रदर्स का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पांड्या ब्रदर्स के घर का है। दरअसल हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के घर पर एक पूजा का आयोजन किया गया है। इस पूजा में उनके सभी रिश्तेदार मौजूद हैं। वायरल वीडियो में पहले तो हार्दिक पांड्या अकेले ही भजन गाते और उसपर झूमते हुए नजर आए। मगर कुछ देर बाद ही उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी उनके साथ जुड़ गए और दोनों 'हरे कृष्ण हरे राम' भजते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

बता दें कि यह दूसरा मौका है जब हार्दिक पांड्या को भक्ति के रंग में रंगे हुए देखा जा रहा है। इससे कुछ दिनों पहले हार्दिक पांड्या गुजरात के सोमनाथ मंदिर में पूजा करने के लिए गए थे। सोमनाथ मंदिर में पूजा करते हुए हार्दिक पांड्या का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी वायरल हुई। उसके बाद अब यह दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या का सोमनाथ मंदिर में पूजा करने का वीडियो श्री सोमनाथ मंदिर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया था।

यहां देखें वह वीडियो

ये भी पढ़ें-

ऐसा तगड़ा Advertisement आपने जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा, Video का अंत आपको पूरी तरह से कर देगा हैरान

मुंह से शहनाई की धुन निकालकर शख्स दिखा रहा था टैलेंट, Video हुआ वायरल तो लोग उड़ाने लगे मजाक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement