Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मुंह से शहनाई की धुन निकालकर शख्स दिखा रहा था टैलेंट, Video हुआ वायरल तो लोग उड़ाने लगे मजाक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने मुंह से शहनाई की धुन निकालता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग मजाक के मूड में आ गए और कमेंट्स करके मजाक करने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 10, 2024 14:53 IST
मुंह से शहनाई की धुन बजाता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुंह से शहनाई की धुन बजाता हुआ शख्स

भारत में होने वाली शादियों के दौरान डीजे का बजना अब काफी आम हो गया है। लोग शादी में डीजे इसलिए लगवाते हैं क्योंकि गाने के बिना शादी में वह रौनक नहीं आती है। आज के समय में डीजे का चलन बढ़ गया है मगर जब डीजे नहीं था तब लोग शादी के दौरान शहनाई बजवाया करते थे। वहीं कुछ लोग बैठकर इस शहनाई का पूरा आनंद लेते थे। आज भी आप दूर-दराज के गांवों में जाएंगे तो कहीं ना कहीं शादी के दौरान शहनाई की धुन सुनने को मिल ही जाएगी। अब आप सोच रहे होंगे कि हम शहनाई की बात क्यों कर रहे हैं। तो बता दें कि सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

शख्स ने अपने मुंह से निकाली शहनाई की धुन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आता है कि दूल्हा-दुल्हन शादी करके घर में प्रवेश कर रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन के आगे एक ऐसा शख्स चल रहा है जिसके कारण यह वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल यह शख्स उनके आगे चलते हुए अपने मुंह से शहनाई की धुन निकाल रहा है। लोग दूल्हा-दुल्हन का स्वागत कर रहे हैं और यह बंदा शहनाई की धुन बजाते हुए आगे बढ़ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 27 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई ने खुद की शहनाई के रूप में पहचान की है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह कम बजट वाली शहनाई है। तीसरे यूजर ने लिखा- मेरे घर के मच्छर यहां क्या कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- जब मोगली यहां रहने लगे।

ये भी पढ़ें-

यह विदेशी लड़की पोस्टर लगाकर इंडियन हस्बैंड की कर रही है तलाश, Video देखकर लोगों ने किया रिएक्ट

ये लड़के हैं जनाब कुछ भी कर सकते हैं, कार में स्विमिंग पूल बनाकर मौज करते लड़कों का Video वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement