Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये है असली टैलेंट! शख्स ने जुगाड़ से बनाया म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट और बजाई 'मेरे रश्के कमर' की धुन, Video देख हो जाएंगे फैन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपको पता चलेगा कि टैलेंट किस चिड़िया का नाम है। वीडियो में शख्स ने अपना जुगाड़ बैठाकर एक शानदार म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बनाया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 05, 2024 20:33 IST
शख्स ने दिखाया अपना गजब का टैलेंट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने दिखाया अपना गजब का टैलेंट

ऐसा कहा जाता है कि इस देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बस कमी है तो मौके की। जो लोग भी यह कहते हैं वह गलत नहीं कहते हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसे कई टैलेंट हमें रोज देखने को मिलते हैं जिन्हें अगर एक सही मौका मिल जाए तो वो अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी इस बात पर अपनी सहमति जताएंगे कि अगर इस बंदे को मौका मिला तो काफी आगे जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

शख्स में टैलेंट तो है!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा खड़ा है जिसके हाथ में कोई जुगाड़ से बना हुआ इंस्ट्रूमेंट दिखाई दे रहा है। बता दें कि शख्स ने एक डिब्बा, लकड़ी और रस्सी की मदद से यह इंस्ट्रूमेंट बनाया है। हैरानी इस बात की है कि शख्स ने इसी जुगाड़ से मशहूर गाना 'मेरे रश्के कमर'  की धून भी बजाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'इसे अपना टैलेंट साबित करने के लिए एक मौके की जरूरत है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 84 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इनको अगर सही मार्गदर्शन मिले तो बहुत आगे जाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे टैलेंट को वायरल करना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा- टैलेंट तो है, इसमें कोई शक नहीं है।

ये भी पढ़ें-

Changing Room में शख्स ने किया कुछ ऐसा कि सभी स्टाफ हो गए हैरान, Video देखकर आप भी दंग हो जाएंगे

Swimming सीखे बिना आप कभी नहीं खेल पाएंगे ये वाला Cricket, रन लेने के लिए पानी में लगानी पड़ती है छलांग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement