Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ऐसा तगड़ा Advertisement आपने जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा, Video का अंत आपको पूरी तरह से कर देगा हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सिर्फ 26 सेकंड का है मगर जिसने भी देखा वह पूरी तरह से शॉक्ड हो गया। वीडियो का अंत देखे बिना आप भी नहीं बता पाएंगे कि यह वीडियो क्या बता रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 10, 2024 15:54 IST
कैमरे की कंपनी का अनोका विज्ञापन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कैमरे की कंपनी का अनोका विज्ञापन

मार्केट में अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कई अलग-अलग स्ट्रैटेजी अपनानी पड़ती है। प्रोडक्ट की पैकेजिंग, प्राइस, क्वालिटी को ध्यान में रखने के अलावा एक चीज और है जिस पर कंपनी के मालिक को विशेष ध्यान देना पड़ता है। जी हां आपने सही अंदाजा लगाया है, हम विज्ञापन की ही बात कर रहे हैं। हर कंपनी को अपने प्रोडक्ट का विज्ञापन करवाना पड़ता है ताकि लोगों को उनके प्रोडक्ट के बारे में पता चल सके। अब आपका विज्ञापन जितना रिलेटेबल और जितना यूनिक होगा, लोगों को उतने ही लंबे समय तक आपका प्रोडक्ट याद रहेगा। आपने ऐसे कई विज्ञापन देखे होंगे मगर ऐसा विज्ञापन जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा। विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर CCTV का एक फुटेज वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लोग एक बाइक पर बैठकर एक गली में आते हैं। दोनों ने अपने चेहरे को ढका हुआ है। दोनों एक घर के बाहर आकर रुक जाते हैं। इसके बाद एक बंदा बाइक मोड़ता है और दूसरा शख्स एक घर के अंदर घूसता है। घर में एक कुर्सी पर एक बैग रखा दिखता है जिसे वह शख्स उठा लेता है। जैसे ही दोनों भागने की कोशिश करते हैं, लोग उन्हें पकड़ लेते हैं। इसके बाद जिस शख्स ने बैग उठाया था, वह बैग से ए पर्ची निकालकर CCTV फुटेज में दिखाता है और आखिर में जाकर पता चलता है कि यह CCTV कैमरे का प्रचार था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @jaynildave नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आपने कभी उम्मीद नहीं की होगी कि इसका अंत इस तरह होगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 17 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मीम शेयर किया जिस पर लिखा है- गरुड़ पुराण में इसकी अलग सजा है। दूसरे यूजर ने लिखा- हम सभी सहमत हैं कि यह एक क्रिएटिव विज्ञापन था। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है।

ये भी पढ़ें-

मुंह से शहनाई की धुन निकालकर शख्स दिखा रहा था टैलेंट, Video हुआ वायरल तो लोग उड़ाने लगे मजाक

यह विदेशी लड़की पोस्टर लगाकर इंडियन हस्बैंड की कर रही है तलाश, Video देखकर लोगों ने किया रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement