Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

नेवलों के झुंड में फंस गया एक अकेला अजगर, नोंच-नोंचकर खा गए पूरा शरीर, देखें ये भयानक Video

सांप और नेवले की लड़ाई अक्सर आपने देखी होगी लेकिन क्या आपने कभी एक अजगर को नेवलों से जूझते हुए देखा है? अगर नहीं तो इस वीडियो में देखें, कैसे एक अकेले अजगर को नेवले के झुंड उसे नोंच-नोंचकर खा जाते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 27, 2024 13:22 IST
नेवलों ने मिलकर कर दिया अजगर पर हमला।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नेवलों ने मिलकर कर दिया अजगर पर हमला।

अजगर इतना खतरनाक होता है कि वह अपने किसी भी शिकार को निगल जाता है। अजगर को देखकर बड़े-बड़े जानवर भी दूर भाग जाते हैं। लेकिन अजगर की इतनी दर्दनाक मौत हो सकती है यह शायद कभी किसी ने देखा होगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पिद्दी से जानवरों का झुंड एक विशाल अजगर पर हमला कर देते हैं।

नेवलों के झुंड ने किया अजगर पर हमला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अजगर अपने रास्ते से गुजर रहा था तभी उसका सामना एक नेवले के झुंड से हो जाता है। नेवले के झुंड को देखकर अजगर की हालत पतली हो जाती है। साथ में नेवले भी एक-एक कर के बढ़ते ही जाते हैं और वह सभी मिलकर अजगर पर हमला कर देते हैं। नेवलों के झुंड अजगर के शरीर को कुतरने लगते हैं और उसे थोड़ी ही देर में नोंच-नोंचकर मार डालते हैं। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अजगर पर नेवलों के झुंड के हमले का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bigcatsnamibia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 14 लाख लोगों ने देखा और 47 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोगों ने कमेंट भी किया है। कई लोगों ने नेवलों को सांप का काल बताया। कुछ ने कहा कि यह जंगल का खेल है हर किसी को कोई न कोई मारकर खाता है।

ये भी पढ़ें:

"क्या जमाना आ गया है भई", रोबोट के साथ डांस करती हुई लड़की को देख लोगों का दिमाग चकराया

शिकार को मुंह में दबाकर पर्यटकों के बीच से गुजरा बाघ, Video देखकर कांप जाएगा कलेजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement