Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Youtube से सीमा हैदर और सचिन मिलकर छाप रहे पैसा, 3 महीनों में इतनी हो चुकी है कमाई

सीमा हैदर और उसके पति सचिन मीणा Youtube से कितना कमा रहे हैं ये जानने के लिए इस खबर को पूरा पढ़ें। बता दें कि सीमा और सचिन के यूट्यूब पर 10 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 14, 2024 18:33 IST
अब तक Youtube से इतना कमा चुके हैं पति-पत्नी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अब तक Youtube से इतना कमा चुके हैं पति-पत्नी

अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से 4 बच्चों के साथ आई सीमा हैदर भारत में सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। सीमा अब फुलटाइम Youtube पर काम कर रही हैं। यहां वे अपने पति सचिन के साथ वीडियो अपलोड करते रहती हैं। दोनों लोग मिलकर वीडियो बनाते हैं। जब से सीमा हैदर भारत आई हुई हैं तब से वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। आए दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

पहली कमाई से सचिन ने बनवाया था मंगलसूत्र

सीमा और सचिन की लवस्टोरी भारत समेत पूरे पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि अब तो सीमा को भारत आए 6 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं। इस बीच सीमा पूरी तरह से देसी तौर-तरीकों में ढल चुकी हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर वह पूजा करते हुए दिखती हैं। उन्होंने सचिन से शादी करने के बाद हिंदू धर्म को भी अपना लिया है। बीते साल सीमा ने सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। जिसमें सचिन ने उन्हें गिफ्ट के तौर पर मंगलसूत्र बनवाकर दिया था। 

Youtube से इतना कमाते हैं सचिन और सीमा

सीमा ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि Youtube की पहली कमाई से सचिन ने मेरे लिए मंगलसूत्र बनवाया है। बता दें कि आज से 3 महीने पहले सीमा और सचिन ने Youtube पर अपना चैनल बनाया था। तब से लोगों के मन में एक सवाल था कि इस 3 महीने में सचिन और सीमा ने Youtube से कितना कमाया होगा। Youtube और Instagram की कमाई से सचिन ने नोएडा में अपना घर बनवा लिया है जिसमें वह और उसकी पत्नी सीमा हैदर शिफ्ट हो चुके हैं। मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में सचिन और सीमा ने बताया था कि Youtube से उनकी अच्छी कमाई हो रही है और सचिन ने कहा था कि वह एक मिठाई की दुकान खोलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:

"माइक लगाकर दो घंटे तक गालियां देना चाहता हूं", अनुमति के लिए SDM को लिखा लेटर हुआ वायरल

Video: राम आएंगे, आएंगे…, रामलला के स्वागत में नेत्रहीन विदेशी लड़की ने गाया बहुत ही सुंदर गीत, आप भी सुनिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement