Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मैं इतनी हॉट हूं इसमें मेरी क्या गलती' अपनी खूबसूरती से महिला हुई इतनी परेशान कि मजबूरी में उठाना पड़ा ये कदम

एक मॉडल का कहना है कि वह इतनी खूबसूरत है कि लोग उसे हर जगह परेशान करते है। बेवजह उसे घूरते है और फ्लर्ट करते हैं। लोगों की इन हरकतों से वह इतनी परेशान हो गई है कि उसने इससे छुटकारा पाने के लिए ऐसी योजना बनाई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 12, 2023 18:26 IST
मोनिका हल्ड्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मोनिका हल्ड्ट

एक मॉडल की खूबसूरती उसके लिए ही मुसीबत बन गई है। इसके लिए वह अब ऐसा कदम उठाने को मजबूर हो गई है कि न चाहते हुए भी उसे ऐसा करना पड़ रहा है। महिला का दावा है कि वह इतनी ज्यादा हॉट है कि लोग उसे हर वक्त घूरते ही रहते हैं। महिला लगों के इस रवैये से इस कदर परेशान है कि वह अब लाखों रुपए खर्च कर अपने लिए बॉडीगार्ड की तलास कर रही है। उसे ऐसे बॉडीगार्ड्स की तलाश है जो लोगों को डरा सकें और हमेशा उसकी सुरक्षा के लिए खड़े रहें। सोशल मीडिया पर उसने अपनी परेशानी बताते हुए एक वीडियो शेयर किया। महिला पेशे से एक मॉडल है और उसका नाम मोनिका हल्ड्ट है और वह अमेरिका के एरिजोना की रहने वाली है। 37 वर्षीय मोनिका बताती हैं कि वह जहां भी जाती हैं लोग उसे घूरने लगते हैं। जब वह जिम जाती है तो वहां भी पूरे दिन में कोई न कोई उससे फ्लर्ट कर ही देता है या फिर उसे बद्तमीजी से छूने की कोशिश करते हैं।  

मॉडल ढूंढ रही लोगों को 'डराने वाला' बॉडीगार्ड

मोनिका हल्ड्ट ने द डेली स्टार को बताया कि वह उनलोगों से इतना परेशान है जो उसे घूरते हैं और उससे बद्तमीजी करते हैं कि उसके लिए वह ऐसे बॉडीगार्ड्स को ढूंढ रही जो लोगों को डरा सके और वह इसके लिए उन्हें महीने के 3000 डॉलर (2 लाख 45 हजार रुपए) देने के लिए तैयार हैं। मोनिका का कहना है कि वह हफ्ते में 5 दिन वर्क आउट के लिए जिम जाती है वहां पर उनकी बॉडी देककर लोग ऐसी हवस भरी नजरों से देखते हैं कि वह काफी असहज महसूस करने लगती हैं। लोग फालतू में उनकी तारीफ करते हैं और कोई नकोई बहाना बनाकर उसके पास आने की कोशिश करते हैं। इससे मोनिका का ध्यान भंग होता है और वह अपने जिम में वर्क आउट पर ध्यान नहीं दे पाती हैं। मोनिका बताती हैं कि जिम उनके लिए बहुत जरूरी है इससे वह बस फिजीकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी फिट रहती हैं। 

मोनिका हल्ड्ट

Image Source : INSTAGRAM
मोनिका हल्ड्ट

हर तरफ की फ्लर्टिंग से परेशान है मॉडल

मोनिका शादीशुदा हैं और वह अपने पति के साथ काफी खुश हैं। मोनिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.4 मीलियन्स फॉलोअर्स हैं और वह इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करते रहती हैं। लोग सोशल मीडिया पर भी उनसे फ्लर्ट करते रहते हैं। इन सबसे वह इतना परेशान हो गई हैं कि उन्हें लोगों से नफरत होने लगी है। मोनिका का कहना है कि जब भी कोई उनकी तारीफ करता है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है लेकिन हर वक्त उन्हें ये सब ठीक नहीं लगता है। कई बार वह बस अकेले रहना चाहती ताकि वह अपना काम सुकून से कर सकें। इसलिए उन्होंने इन सबसे बचने के लिए अपने साथ बॉडीगार्ड रखने का सोचा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement