Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमेरिका में भारतीय मूल के निवासियों ने की गजब की कलाकारी, Tesla कार से RAM नाम को किया हाइलाइट

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी राम भक्तों को दिल जीत लेगा। दरअसल अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के निवासियों ने Tesla कार की लाइट से राम नाम को हाइलाइट किया। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 15, 2024 13:10 IST
कार की लाइट से राम नाम किया हाइलाइट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार की लाइट से राम नाम किया हाइलाइट

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के गर्भ गृह में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां भी की जा रही है। इतना ही नहीं 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश में छुट्टी भी रहेगी, जिसका आदेश खुद राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जारी किया। इसी बीच सोशल मीडियो पर एक ऐसा वीडियो सामने आया जो सभी राम भक्तों का दिल जीत लेगा। 22 जनवरी का दिन हर भारतीय के लिए कितना बड़ा है, इसका जीता-जागता उदाहरण इस वीडियो में नजर आ रहा है।

अमेरिका में राम नाम की धूम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर जांच एजेंसी PTI ने एक वीडियो शेयर किया है जो अमेरिका का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग अपनी गाड़ी लेकर एक जगह पर एकत्रित हुए हैं और उन्होंने अपनी गाड़ियों के फॉर्मेशन से राम लिखा हुआ है। जब उन्होंने अपनी गाड़ियों की लाइटे जलानी शुरू की तो राम नाम हाइलाइट होने लगता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

PTI ने वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी भी दी है। जांच एजेंसी ने बताया कि, '200 से अधिक भारतीय अमेरिकी टेस्ला कार मालिकों ने 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में शनिवार को वाशिंगटन डीसी के मैरीलैंड उपनगर में एक अनोखा संगीत कार्यक्रम आयोजित किया।'

लोगों ने कही ये बात

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये भारतीयों की ताकत है। दूसरे यूजर ने लिखा- कार के अंदर बैठकर ये सबसे अच्छा काम कर सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- भारतीय हमेशा एक कदम आगे रहते हैं।

ये भी पढ़ें-

Teddy Bear का ड्रेस पहन शख्स ने शादी में किया बवाल डांस, Video ने लोगों का जीता दिल

शिक्षक ने Business के लिए समझाया जुगाड़ का महत्व, साथ ही पाकिस्तान का उड़ाया मजाक, देखें Viral Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement