ओडिशा के एक कॉलेज में छात्राओं को ब्वॉयफ्रेंड बनाना हुआ जरूरी! जानें किसने जारी किया ये फरमान

जगतसिंहपुर थाने के एक अधिकारी ने प्राचार्य की शिकायत मिलने की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: January 24, 2023 16:50 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : ANI (फाइल फोट) सांकेतिक तस्वीर

ओडिशा से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। मामला जगतसिंहपुर जिले के एक कॉलेज का है, जहां एक फर्जी नोटिस को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। नोटिस में कॉलेज की सभी छात्राओं को 14 फरवरी को ‘वैलेंटाइन डे’ से पहले अनिवार्य रूप से एक प्रेमी (ब्वॉयफ्रेंड) बनाने का निर्देश दिया गया है। एसवीएम ऑटोनॉमस कॉलेज के प्राचार्य के जाली हस्ताक्षर वाला ‘नोटिस’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्राचार्य बिजय कुमार पात्रा ने कहा, “हमने फर्जी नोटिस देखा है। कुछ शरारती तत्वों ने इसे प्रसारित कर दिया है। यह हमारे कॉलेज की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए किया गया है।” 

नोटिस पर प्राचार्य का हस्ताक्षर

प्राचार्य ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी छवि खराब करने के लिए उनके हस्ताक्षर का गलत इस्तेमाल किया गया। पात्रा ने कहा, “मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।” जगतसिंहपुर थाने के एक अधिकारी ने प्राचार्य की शिकायत मिलने की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

प्यार के नाम पर भद्दा मज़ाक

बता दें, हर साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। कपल इस दिन को खास तरीके से मनाते हैं। इस दिन को प्यार करने वालों के दिन के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है। लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जो इसके इतिहास को नहीं समझते और इसके नाम पर भद्दा मज़ाक करते हैं। कुछ ऐसा ही ओडिशा के इस कॉलेज में भी हुआ है। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। आरोपियों को पुलिस जल्द पकड़ने का दावा कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन