Monday, April 29, 2024
Advertisement

जय श्री राम: अयोध्या एयरपोर्ट जाने वाली पहली फ्लाइट के पायलट ने कुछ इस अंदाज में किया यात्रियों का स्वागत

पीएम मोदी ने 30 दिसंबर को अयोध्या में बने नए एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इस एयरपोर्ट का नाम महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अयोध्या धाम है। अयोध्या जाने वाली पहली फ्लाइट ने दिल्ली से उड़ान भरा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 30, 2023 18:06 IST
फ्लाइट के लिए पहुंचे लोग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लाइट के लिए पहुंचे लोग।

30 दिसंबर यानी आज देश के प्रधानमंत्री ने दिन में सवा 12 बजे अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इस दौरान आज दिल्ली से अयोध्या के लिए पहली फ्लाइट ने भी उड़ान भरी। अयोध्या के लिए पहली उड़ान इंडिगो की फ्लाइट ने भरी। अयोध्या के लिए जाने वाली प्लेन में दिल्ली से पहली उड़ान के दौरान इंडिगो के पायलट कैप्टन आशुतोष शेखर ने यात्रियों का स्वागत किया। उड़ान से पहले प्लेन के पायलट ने कुछ खास अंदाज में यात्रियों का स्वागत किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

उड़ान से पहले पायलट ने किया स्वागत

उड़ान से पहले प्लेन के पायलट ने यात्रियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या के श्री राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा दिनांक 22 जनवरी को होना है। आज एयरपोर्ट का उद्घाटन माननीय प्रधानमंत्री जी के कर कमलों द्वारा किया जाएगा। हम सरकार के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने हमारी कंपनी को अयोध्या के पहली उड़ान के लिए चुना। मेरे लिए ये बहुत ही सौभाग्या का विषय है कि मेरे संस्थान ने मुझे इस महत्वपूर्ण प्लाइट की कमान सौंपा है। मेरे साथ मेरे सहयोगी भी हैं। अम्मीद करते हैं कि ये यात्रा सुखद और मंगलमय होगी। आप अपने यात्रा का आनंद लें। "जय श्री राम"। 

लोगों में दिखा जबरदस्त उत्साह

अयोध्या की पहली फ्लाइट पर यात्रियों में भारी उत्साह देखा गया। लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए साथ ही सीताराम की जयकार भी लगाया। पूरा प्लेन जय श्री राम के नारे से गूंज रहा था। इस दौरान यात्रियों ने भगवे रंग का पोषाक और पगड़ी पहना था। एयरपोर्ट पर भी लोगों में गजब की उर्जा देखी गई। 

ये भी पढ़ें:

जलती हुई चिता के बगल में लेट गया बुजुर्ग, वजह जानकर कांप उठेगा कलेजा, Viral Video

 

पत्नी ने ऐसी जगह चार्जर छिपाया कि पति क्या CBI वाले भी नहीं ढूंढ पाएंगे, देखें ये मजेदार Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement