Karnataka: ट्रैफिक जाम की वजह से हुआ लड़की से प्यार और फिर हुई शादी, दिलचस्प है ये मामला

Karnataka: रेडिट यूजर ने लिखा कि एक दिन वह अपनी एक महिला दोस्त को कहीं छोड़ने जा रहा था। जैसे ही सोनी वर्ल्ड सिग्नल के पास पहुंचा, एक जाम में फंस गया।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: September 21, 2022 12:31 IST
Representational Image- India TV Hindi News
Image Source : PTI Representational Image

Karnataka: बड़े-बड़े शहरों में ट्रैफिक जाम भारत में एक आम समस्या है। अक्सर किसी न किसी न चौराहे पर ट्रैफिक की समस्या से गुजरना ही पड़ता है। ऐसे में लोग काफी परेशान भी होते हैं। लेकिन इसी ट्रैफिक जाम ने एक व्यक्ति की जिंदगी बदल दी। बता दें कि एक व्यक्ति को ट्रैफिक जाम की वजह से अपना जीवन साथी मिल गया। इस बारे में खुद व्यक्ति ने खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर उसकी एक पोस्ट वायरल हो रही है। दरअसल, एक रेडिट यूजर ने बताया कि कैसे बेंगलुरू के जाम में फंसने के दौरान उसे एक लड़की से प्यार हो गया और फिर बाद में उसी लड़की से उसकी शादी भी हो गई।

ट्रैफिक में फंसे, प्यार हुआ फिर हो गई शादी

रेडिट यूजर ने लिखा कि एक दिन वह अपनी एक महिला दोस्त को कहीं छोड़ने जा रहा था। जैसे ही सोनी वर्ल्ड सिग्नल के पास पहुंचा, एक लंबे जाम में फंस गया। उसने आगे लिखा एजीपुरा फ्लाईओवर का निर्माणकार्य चल रहा था, जिसके चलते लंबा ट्रैफिक जाम लगा था।

एक होटल में जाकर किया डिनर

यूजर ने बताया- हमें भूख लग रही थी। इसलिए हमने रास्ता बदलकर दूसरा रूट लिया और पास के एक होटल में जाकर डिनर किया। रात का ये डिनर दोनों का पहला रोमांटिक डिनर भी हो गया। यूजर ने आगे लिखा कि जिस लड़की के साथ डिनर किया उससे मेरी अच्छी दोस्ती हो गई। उस दिन के बाद हम एक-दूसरे के करीब आ गए। करीब 3 साल तक उसे डेट किया और फिर उसी लड़की से शादी भी कर ली।

शादी को 2 साल पूरे हो गए

यूजर ने बताया कि उसकी शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि, जिस फ्लाईओवर की वजह से वो जाम में फंसे थे, उसका निर्माणकार्य अभी भी चल रहा है।

सोशल मीडिया पर हो रहे खूब शेयर

रेडिट पर किए गए पोस्ट को ट्विटर पर शेयर किया गया जहां इस पोस्ट को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ यूजर कमेंट्स कर अपनी राय भी दे रहें हैं। यूजर्स इस अनोखी लव स्टोरी पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने बेंगलुरु ट्रैफिक जाम को लेकर अपने अनुभव भी शेयर किये हैं।

navratri-2022