Monday, May 13, 2024
Advertisement

Karnataka News: बीजेपी के मंत्री वी सोमन्ना ने एक महिला को भरी सभा में मारा थप्पड़, सामने आया VIDEO

Karnataka News: कर्नाटक में हाउसिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर विकास मंत्री वी सोमन्ना विवादों में घिर गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला को भरी सभा में थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। ये महिला मंत्री से मिलने की कोशिश कर रही थी और मकान का हक ना मिलने की वजह से भड़की हुई थी।

Reported By : T Raghavan Edited By : Rituraj Tripathi Published on: October 23, 2022 13:55 IST
Karnataka News- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB OF VIRAL VIDEO Karnataka News

Highlights

  • बीजेपी के मंत्री ने महिला को मारा थप्पड़
  • वी सोमन्ना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ
  • महिला ने थप्पड़ खाने के बावजूद मंत्री के पैर छुए

Karnataka News: कर्नाटक के चामराज नगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के हंगला गांव में कार्यक्रम के दौरान हाउसिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर विकास मंत्री वी सोमन्ना (V Somanna) ने एक महिला को सरेआम थप्पड़ मार दिया। वी सोमन्ना बीजेपी के नेता हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वी सोमन्ना शनिवार को जमीन का मालिकाना हक देने के लिए कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने पौने दो सौ लोगों को मकान का मालिकाना हक दिया। लेकिन जब पीड़ित महिला को हक नहीं मिला तो वह भड़कती हुई नजर आई।

इसी बात पर मंत्री ने महिला को थप्पड़ मार दिया। हालांकि महिला ने थप्पड़ खाने के बावजूद मंत्री के पैर छुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला मंत्री से मिलने की कोशिश कर रही थी और मौके पर भीड़ बहुत ज्यादा थी। इसी दौरान मंत्री ने महिला के साथ ये व्यवहार किया। 

ये कार्यक्रम दोपहर 3.30 बजे निर्धारित था लेकिन मंत्री शाम 6.30 बजे पहुंचे। इस कार्यक्रम में 175 लोगों को लैंड डीड के दस्तावेज बांटे गए।

मंत्री के थप्पड़ के बाद हंगामा 

मंत्री के महिला के थप्पड़ मारने की घटना से मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए। बाद में विपक्ष ने भी बीजेपी नेता पर निशाना साधा और इस घटना की निंदा की। जिसके बाद मंत्री वी सोमन्ना ने इस घटना के लिए माफी मांगी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement