Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मां की कब्र पर रोज जाता है यह दो साल का मासूम, उन्हें चूमकर धीरे से कहता है ये बात, देखें ये इमोशनल Video

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह साइकिल चलाकर अपनी मां के कब्र पहुंचता है और वहां जाकर वह दिल चूने वाली बात कहता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 10, 2024 16:06 IST
मां की कब्र को चूमता हुआ बच्चा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मां की कब्र को चूमता हुआ बच्चा

एक छोटे से बच्चे के लिए उसकी पूरी दुनिया ही उसकी मां होती है। उसकी छोटी सी दुनिया मां के आंचल तले ही घूमती रहती है। वहीं, एक मां के लिए उसका सबसे पहला प्यार उसकी संतान ही होती है। बेटा भले कितना भी बड़ा हो जाए लेकिन वह अपनी मां के लिए हमेशा बच्चा ही रहता है। दोनों के लिए एक दूसरे के बिना जीना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन वो कहते हैं न कि नीयति के आगे किसी की भी नहीं चलती। ऐसे ही एक बिन मां के छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। 

मां की कब्र चूमता है बच्चा

वीडियो में एक बच्चा साइकिल चलाते हुए दिख रहा है। साइकिल से वह अपनी मां के कब्रिस्तान पहुंचता है। बच्चे की उम्र अभी सिर्फ दो साल है। दो साल का यह मासूम अपनी मां की कब्र के पास जाकर 'हाय मॉमी' कहता है। इसके बाद वह बच्चा अपनी साइकिल से उतरता है और अपनी मां की कब्र को चूमता है और फिर वापस अपनी साइकिल लेकर चल पड़ता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लिसा मार्शल नाम की महिला ने @adventureswithgrandmama नाम के पेज से शेयर किया है। लिसा मार्शल ने अपनी बेटी को साल 2022 में खो दिया था। लिसा उस छोटे बच्चे की नानी हैं। बच्चे का नाम लोचलान है। लिसा मार्सल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज हम उसके लिए सूरजमुखी और ट्यूलिप के फूल लाए हैं जो वसंत के ताजे फूलों तक रहेंगे।'

वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

लिसा अपने नाती लोचलान के साथ ही रहती है और जब से लिसा की बेटी का निधन हुआ है तब से वह लोचलान को पाल रही हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसकी शैतानी भरे वीडियो शेयर करते रहती हैं। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 7 दिन पहले शेयर किया गया था और खबर लिखे जाने तक इसे 40 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 25 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी इमोशनल नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह बहुत दुखद है, भगवान बच्चे को ताकत दे। दूसरे ने लिखा- इस वीडियो को देख मेरा दिल रोने लगा। तीसरे ने लिखा- उस बच्चे की मां हमेशा उसके साथ रहेगी। आज तक मैंने इतना दुख भरा वीडियो कभी नहीं देखा होगा।

ये भी पढ़ें:

दुनियाभर का तामझाम, फिल्मी अंदाज में लड़की को पूरे कॉलेज के सामने किया प्रपोज, फिर भी मुंह पर मना करके चली गई

Valentine's Day पर अपने Ex को करें टॉयलेट में फ्लश, दिलजले लोगों के लिए इस कंपनी ने निकाला ये खास ऑफर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement