Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Valentine's Day पर अपने Ex को करें फ्लश, दिलजले लोगों के लिए इस कंपनी ने निकाला ये खास ऑफर

Valentine's Day: हू गिव्स ए क्रैप नाम की एक कंपनी ने वेलेंटाइन डे पर लोगों के लिए एक खास ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत आपको अपने धोखेबाज मोहब्बत को टॉयलेट में फ्लश करने का मौका मिलेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 10, 2024 12:42 IST
कंपनी ने निकाला ये ऑफर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कंपनी ने निकाला ये ऑफर।

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा। इसे लेकर दुनियाभर में तमाम तरह की तैयारियां की जा रही हैं। इस दौरान हर कंपनी मार्केट में तरह-तरह के ऑफर लेकर आती हैं। लोगों को अलग अनुभव देने के लिए तमाम तरीके अपनाए जाते हैं और कोई भी कंपनी अपनी कमाई को बढ़ाने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसी बीच 'Who Gives A Crap' नाम की कंपनी ने लोगों के लिए एक खास ऑफर निकाला है। 

कंपनी ने लोगों को दिया ये खास ऑफर

कंपनी वैलेंटाइन डे पर अपने टूटे रिश्ते को भुलाने और आगे बढ़ने का मौका दे रही है। ये खास ऑफर उन लोगों के लिए है जिन्हें प्यार में धोखा मिला है। कंपनी का कहना है कि आप अपने पुराने प्यार को फ्लश कर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं और मूवऑन कर सकते हैं। कंपनी लोगों को पुराने लव लेटर्स, कार्ड्स, या फिर व्हाटसएप चैट के प्रिंटआउट को टॉयलेट रोल में तबदील कर के बेच रही है। ताकी लोग इसे यूज करके फ्लश कर सकें और अपनी पुरानी बुरी यादों से छुटकारा पा सकें।

धोखेबाज मोहब्बत को टॉयलेट में फ्लश करने का मौका

बता दें कि, 'हू गिव्स ए क्रैप' नाम की कंपनी टॉयलेट पेपर बनाने का काम करती है। कंपनी के इस खास ऑफर का नाम 'फ्लश येर एक्स' है। कंपनी ने अपने इस खास ऑफर में कहा- "आप अपनी बुरी यादों की दराज में पड़े लव लेटर को हमें मेल करें और हम उन्हें फ्रोडक्शन तक पहुंचाएंगे। जहां हम जादुई तरीके से उन लेटर्स को टॉयलेट पेपर में तब्दील कर देंगे। क्यों की ऐसी बुरी यादों का वहीं रहना ठीक है। जहां उनकी जगह है।"

ये भी पढ़ें:

Video: 'मैं ही बड़ी मच्छी बन गया, आज JCB का टेस्ट था', तालाब में फंसें नागालैंड के मंत्री तेमजेन, रेंगते हुए आए नजर

नकाब पहने एप्पल स्टोर में घुसा चोर, दिनदहाड़े लूट ले गया 50 I-Phone, CCTV में कैद हुई घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement