Monday, April 29, 2024
Advertisement

नकाब पहने एप्पल स्टोर में घुसा चोर, दिनदहाड़े लूट ले गया 50 I-Phone, CCTV में कैद हुई घटना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर अमेरिका के एप्पल स्टोर में दिनदहाड़े डकैती कर रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 10, 2024 10:47 IST
फोन चुराता हुआ चोर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फोन चुराता हुआ चोर।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर अमेरिका के एप्पल स्टोर में दिनदहाड़े डकैती कर रहा है। क्लिप में, काले कपड़े पहने एक नकाबपोश आदमी एक टेबल से दूसरी टेबल पर जाता है, डिस्प्ले से फोन उठाता है और उन्हें अपनी जेब में रखता है। जल्दबाजी में बाहर निकलने से पहले, वह दर्जनों फोन उठाकर रख लेता है, जिनमें से हर एक फोन की कीमत सैकड़ों डॉलर है। हैरानी की बात यह है कि वीडियो में सड़क पर पुलिस की गाड़ी भी दिखाई दे रही है। हालाँकि, पुलिस ने कहा कि चोरी के समय क्षेत्र में कोई अधिकारी नहीं थे और वाहन पर कोई कब्जा नहीं था।

50 Iphone चुरा ले गया चोर

सीबीएस न्यूज के मुताबिक, यह घटना सोमवार को कैलिफोर्निया के एमरीविले में एक एप्पल स्टोर पर हुई। आदमी स्टोर में डिस्प्ले के लिए रखे गए करीब 50 आईफोन लेकर भाग गया, जिसकी कीमत $49,230 (40 लाख 86 हजार रुपए) थी। पुलिस ने बताया कि उन्हें चोरी की सूचना सोमवार सुबह मिली। कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया कि संदिग्ध फोन के साथ एक वाहन में भाग गया था।

चोर हुआ गिरफ्तार

एमरीविले पुलिस विभाग ने कहा कि वीडियो में दिख रही पुलिस वाहन एक "खाली कार" थी, जिसका उपयोग अपराध को रोकने के लिए किया जाता है। उन्होंने बताया कि वाहन के अंदर कोई अधिकारी नहीं था। पुलिस ने वीडियो में संदिग्ध की पहचान बर्कले के 22 वर्षीय मूल निवासी टायलर मिम्स के रूप में की। अपराधी पर साजिश के तीन मामले, चोरी के तीन मामले, बड़ी चोरी के तीन मामले और छोटी-मोटी चोरी के तीन मामले दर्ज किए गए हैं। वह वर्तमान में डबलिन की सांता रेल जेल में बंद है। जिसे शुक्रवार को अदालत में पेश होना है।

ये भी पढ़ें:

Video: बस 30 सेकेंड और घर पर खड़ी Rolls Royce लेकर फुर्र हुए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

सलीम लाला का पता पढ़कर डिलीवरी बॉय का चकराया सिर, वायरल पोस्ट पर लोगों ने खूब लिए मजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement