Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: 'मैं ही बड़ी मच्छी बन गया, आज JCB का टेस्ट था', तालाब में फंसें नागालैंड के मंत्री तेमजेन, रेंगते हुए आए नजर

नागालैंड सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना अलोंग अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं जिनमें आपको इनके सेंस ऑफ ह्यूमर का पता चल जाएगा। फिलहाल उनकी लेटेस्ट पोस्ट एक बार फिर से वायरल हो रही है, जिसमें वे एक तालाब में फंसे हुए नजर आए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 10, 2024 11:31 IST
तालाब में बुरी तरह फंसे तेमजेन अलोंग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तालाब में बुरी तरह फंसे तेमजेन अलोंग

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले नागालैंड के मंत्री तेमजेन अलोंग के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले मंत्री तेमजेन पूरे देश में खासतौर पर हिंदी बेल्ट में काफी फेमस हैं। बता दें कि तेमजेन इम्ना अलोंग नगालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री हैं और 2018 के चुनाव में अलोंग ताकी विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए थे। फिलहाल मंत्री का एक और वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Related Stories

तालाब में फंसे तेमजेन अलोंग

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक तालाब में लोग मछली मार रहे हैं। वहीं तेमजेन अलोंग भी अंदर तालाब में दिख रहे हैं। लेकिन वह मछली मारते हुए नहीं बल्कि खुद रेंगते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, वे तालाब में फंस गए हैं और निकलने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं। शरीर का वजन ज्यादा होने से वह काफी मेहनत के बाद भी अलोंग पानी से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। पानी से बाहर निकालने में उनकी मदद के लिए कई लोग लगे हुए हैं। जैसे-तैसे तेमजेन को पानी से बाहर निकाला जाता है। तेमजेन अपने मोटापे को लेकर कभी उदास नहीं होते बल्कि वह अपने मोटापे का मजाक खुद ही बनाते हुए सोशल मीडिया पर दिखते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर तेमजेन ने खुद शेयर किया है। साथ में उन्होंने लोगों को वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बेहद ही खास संदेश दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "आज JCB का टेस्ट था। नोट: यह सब एनसीएपी रेटिंग के बारे में है, गाड़ी खरीद से पहले एनसीएपी रेटिंग जरूर देखें। क्योंकि ये आपके जान का मामला है।" उनके इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है- एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या महाराज कहां फंस गए आप। पास में ही JCB खड़ी थी। उसका इस्तेमाल करना था। फालतू में इतनी एनर्जी वेस्ट कर दी।

ये भी पढ़ें:

Video: बस 30 सेकेंड और घर पर खड़ी Rolls Royce लेकर फुर्र हुए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

सलीम लाला का पता पढ़कर डिलीवरी बॉय का चकराया सिर, वायरल पोस्ट पर लोगों ने खूब लिए मजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement