Friday, May 10, 2024
Advertisement

आलू और पनीर हुआ पुराना, अब इस चीज को डालकर बनाया जा रहा है परांठा, क्या आपने देखा Viral Video?

खाने के साथ एक्सपेरिमेंट करने वालों ने अब एक नए तरह का परांठा खोज निकाला है। चॉकलेट डालकर परांठा बनाते हुए शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 09, 2024 22:45 IST
चॉकलेट का परांठा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चॉकलेट का परांठा

परांठा एक ऐसी डिश जो लगभग हर किसी को पसंद होती है। सादा परांठा से लेकर आलू परांठा, पनीर परांठा, गोभी परांठा और ना जाने कितने ही तरह के परांठे बनाए जाते हैं। इन सभी तरह के पराठों को लोग खूब चाव से खाते भी हैं। परांठे के प्रति लोगों का प्यार देखना है तो पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में स्थित परांठे वाली गली में जाकर देकिए, जहां दिन भर लोगों की भारी भीड़ रहती है। लोग यहां दूर-दूर से सिर्फ परांठे खाने के लिए आते हैं। मगर कुछ लोग अपने एक्सपेरिमेंट के चक्कर में लोगों के इस प्यारे डिश को बर्बाद कर रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल टूट सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहले प्लेट में चॉकलेट निकालकर रखता है। इसके बाद वह गूंथें हुए आंटे से एक गोला बनाता है। फिर शख्स उस गोले में चॉकलेट भरकर उसे बेलता है। इसके बाद उसके पकाने के लिए तवे पर रख देता है। कुछ ही देर बाद परांठा बन जाता है और शख्स उसे प्लेट में निकालकर देता है। हैरान की बात है कि इसे खाने के लिए शख्स प्लेट में आचार भी रखता है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) @Dharmeshspandey नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तो कभी ना खाऊं ये।'

यहां देखें वायरल वीडियो

चिप्स वाला परांठा

अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में शख्स कुछ इसी तरह का कारनामा करते हुए दिखाई दे रहा था। उस शख्स ने आलू के साथ चिप्स मिलाकर, उसका परांठा बनाया था। उसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

ये भी पढ़ें-

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए लड़के ने Pickup Line का किया इस्तेमाल, मिला ऐसा जवाब कि जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement