Friday, May 17, 2024
Advertisement

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए लड़के ने Pickup Line का किया इस्तेमाल, मिला ऐसा जवाब कि जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसे पढ़ने के बाद आपको लड़के के लिए थोड़ा बुरा लग सकता है। उसने लड़की को इम्प्रेस करने के लिए Pickup Line का इस्तेमाल किया मगर किसी काम नहीं आया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 09, 2024 21:46 IST
वायरल स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल स्क्रीनशॉट

अभी पूरी दुनिया में लगो Valentine Week मना रहे हैं। यह पूरा सप्ताह प्यार करने वाले कपल के लिए काफी खास रहता है। इसी सप्ताह में एक दिन प्रपोज डे के नाम से आता है जिस दिन लड़का किसी लड़की से अपने दिल की बात कहता है। वह दिन 8 फरवरी को मनाया जाता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक इससे जुड़ा हुआ पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट है जिसमें आप देख सकते हैं कि लड़की ने किस तरह लड़के को मना किया है।

पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट 10 मई 2017 का है। आप जब इसे पढ़ेंगे तो आपको लड़के के लिए बुरा लग सकता है। लड़का लड़की को इम्प्रेस करने के लिए पिकअप लाइन में कहता है, 'क्या तुम लोन हो क्योंकि तुममे मेरा इंटरस्ट है।' इसके बाद लड़की उसकी तारीफ करती है और कहती है कि अब मेरी बारी है। लड़का कहता है कि हां सुनते हैं। इसके बाद लड़की जवाब में लिखती है, 'Are you a banker because leaves me a loan' इस तरह लड़की ने लड़के ना कह दिया जिस कारण स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने कैसा दिया रिएक्शन

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @insultsrare नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये तो दिल तोड़ने जैसा है। दूसरे यूजर ने लिखा- इसके बाद उसने एप डिलीट कर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा- उसके पास भी अच्छा ह्यूमर है।

ये भी पढ़ें-

जान प्यारी है तो ऐसा स्टंट बिल्कुल ना करें! अपनी आंख बंद करके गाड़ी चलाने लगा शख्स, दोस्त बता रहे थे Direction

पिछले 150 सालों में कितना बदला भारतीय रेलवे, वायरल Video देखकर पल भर में समझ जाएंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement