Friday, May 10, 2024
Advertisement

इस फैशन को क्या नाम दूं! शख्स का स्टाइल देखने के बाद आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपका हैरान-परेशान होना तय है। जानवरों के चारे को शख्स ने अपना कॉस्ट्यूम बनाया और पहनकर सड़क पर घूमने लगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 09, 2024 19:05 IST
अजीबो-गरीब ड्रेस पहने हुए दिखा शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अजीबो-गरीब ड्रेस पहने हुए दिखा शख्स

आजकल हर इंसान सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है। इसके लिए कुछ लोग कड़ी मेहनत करते हैं और ऐसे कंटेंट लाते हैं जो लोगों को काफी पसंद आता है। ऐसे लोग सोशल मीडिया पर फेमस भी होते हैं। मगर जिन लोगों के पास अच्छा कंटेंट नहीं होता है, वो फेमस होने के लिए उल्टे-सीधे तरीके अपनाता है। कोई बाजार में अजीबो-गरीब हरकते करने लगता है तो कोई अजीब सा ड्रेस पहनकर लोगों के सामने पहुंच जाता है। ऐसा ही एक शख्स ने किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान का हैरान होना तय होता है। आदमी यह सोचने पर मजबूर हो जाता है कि लोगों को क्या हो रहा है? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने खेत से घास निकालकर उसे अपने बदन पर एक ड्रेस की तरह लपेट लिया है। इतना ही नहीं इसके बाद वह अपने साथ बकरी लेकर बाजार में टहलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने किए खूब मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rohit_tm_comedy नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 43 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई यह वीडियो उर्फी तक ना पहुंच जाए। दूसरे यूजर ने लिखा- ये उर्फी का भाई खूर्पी कहां से आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा- यह नया तरीका आ चुका है बकरी चराने का दोस्त।

ये भी पढ़ें-

बस के बाद अब दिल्ली मेट्रो में पहुंचा सीट कब्जाने का यह कारगर तरीका, दो महिलाओं में हुई बहस, देखें Viral video

होटल के परिसर में घूमते 'शेर' का Video हुआ वायरल, लोगों ने बताई वीडियो की पूरी सच्चाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement