Friday, April 26, 2024
Advertisement

मिल गया चौंकाने वाला जवाब, जानिए मेट्रो में क्यों घूम रही थी मंजुलिका?

अब मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि क्या ये वीडियो क्रिएटर है, जिसने वीडियो बनाने के लिए इस तरह शूट किया। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो रुक जाइए। हम आपको सटीक उत्तर देते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 26, 2023 7:49 IST
manjulika viral video metro- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/SOCIAL MEDIA मंजुलिका वायरल वीडियो मेट्रो

बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया' की सबसे मशहूर किरदार मंजुलिका इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। इस फिल्म के किरदार के बारे में कौन नहीं जानता। बता दें कि दो दिन पहले सोशल मीडिया पर मंजुलिका का मेट्रो में तांडव करते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। मंजुलिका को मेट्रो में देख सभी यात्रियों के पसीने छूट गए थे। अगर आपने वीडियो नहीं देखा है तो पहले वीडियो देख लीजिए फिर हम आपको बताएंगे कि मंजुलिका मेट्रो में क्यों घूम रही थीं?

सबसे पहले यह वीडियो देखिए

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आज भी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो नोएडा एक्वा लाइन मेट्रो का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया' की 'मंजुलिका' के गेटअप में नजर आ रही है। वह मेट्रो में भूत की तरह एक्ट करती नजर आ रही हैं। आप आगे वीडियो में देख सकते हैं कि वह सीट पर बैठे एक लड़के को उठाकर भगाती देती है। वीडियो देखने से साफ है कि मेट्रो के अंदर सफर करने वाले लोग डरे हुए हैं। अब मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि क्या ये वीडियो क्रिएटर है, जिसने वीडियो बनाने के लिए इस तरह शूट किया। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो रुक जाइए। हम आपको सटीक उत्तर देते हैं।

आखिर मेट्रो में क्यों घूम रही थी मंजुलिका?
बता दें कि यह वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड था। मेट्रो में नजर आईं मंजुलिका एक शूट का हिस्सा थीं। इस बारे में एनएमआरसी की प्रबंध निदेशक ऋतु माहेश्वरी ने बताया कि यह एक शूटिंग का हिस्सा है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के लिए 22 दिसंबर 2022 को अनुमति दी गई थी। आगे कहा कि एनएमआरसी कॉरिडोर पर मेसर्स क्रिएटिव प्रोडक्शन 'फॉर बोट एयर ड्रॉप्स' द्वारा विज्ञापन फिल्म शूट की गई थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के अंदर गुस्सा भी देखने को मिला। यात्रियों ने कहा कि इस तरह की हरकत से लोग दहशत में आ सकते थे। जिसने भी वीडियो देखा वो दंग रह गया। 

इसे खबर को भी पढ़े-

मेट्रो में तौलिया पहनकर सफर कर रहा था युवक, मामले का खुलासा हुआ तो यात्री हुए हैरान, देखें वायरल वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement