Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कुत्ते और बंदर मिलकर निकले दुकान लूटने, Video देख आप भी देंगे दोस्ती की मिसाल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदर और कुत्ते की दोस्ती देखने को मिल रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 22, 2023 12:27 IST
कुत्ते संग चोरी करता हुआ बंदर। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER कुत्ते संग चोरी करता हुआ बंदर।

जानवरों से जुड़े कई फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। यूजर्स इन वीडियो को खूब शेयर भी करते हैं। जानवरों का शरारत और मस्ती भरे अंदाज का वीडियो हम सबको पसंद आता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदर और कुत्ते की दोस्ती देखने को मिल रही है। जबकि कुत्ते और बंदरों की दुश्मनी के चर्चे हम पहले से ही सुनते आ रहे हैं।

कुत्ते की पीठ पर चढ़कर चिप्स चुराने की कोशिश

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बंदर और कुत्ता एक दुकान पर खड़े हैं। दुकानदार अंदर ग्राहकों को समान देने में व्यस्त है। बंदर की नजर दुकान के बाहर लटके चिप्स के पैकेट्स पर टिके हुए हैं। बंदर को जैसे ही मौका मिलता है वह कुत्ते की पीठ पर चढ़कर उन चिप्स के पैकेट्स की ओर लपकता है। पहली बार में उसकी कोशिश नाकाम रहती है लेकिन वह मानता नहीं और एक बार फीर से कुत्ते की पीठ पर चढ़कर उन चिप्स के पैकेट्स को फाड़ने की कोशिश करता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सुभाष शर्मा नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है- साथी हाथ बढ़ाना, ऐक अकेला थक जाएगा, मिलकर लूट मचाना। 

MMS या इंटीमेट Video सोशल मीडिया पर हुआ लीक तो ऐसे होगा डिलीट, यहां करें शिकायत

लड़के ने अपने सुरीले आवाज से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लोग बोले- इसे बॉलीवुड में ले जाओ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement