Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Ladki Ka Video: साइकिल से स्टंट करना लड़की को पड़ा भारी, जब गिरी तो फिर उठ ना सकी, देखें वीडियो

आए दिन रील्स के लिए स्टंट करने वाले लोगों के ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिसमें वे चोटिल हो जाते हैं या गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। इस वीडियो में एक महिला साइकिल से स्टंट करती दिखाई देती है।

Written By: Avinash Rai
Published on: February 18, 2023 16:44 IST
Ladki Ka Video girl ka video ladki ne kiya stunt rare video of young girl on google trends girl stun- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/TWITTER स्टंट करते हुए गिरी लड़की

Ladki Ka Video: सोशल मीडिया पर कई फनी वीडियो आए दिन शेयर किए जाते हैं। सोशल मीडिया व रील्स के माध्यम से वीडियो खूब वायरल होते हैं। साथ ही एक ही वीडियो को कई बार कई चैनलों से शेयर किए जाते हैं। ऐसे में कुछ वीडियो खूब सुर्खियां बटोरती हैं और लोगों की तारीफ पाती हैं। वहीं कुछ वीडियो लोगों का दिमाग को थका देने का काम करती हैं। आज हम आपको एक वीडियो दिखाने वाले हैं जो कि स्टंट का है और स्टंट एक लड़की द्वारा किया जा रहा है।

रील्स बनाने के लिए लोग आजकल अपनी जान तक को जोखिम में डाल दे रहे हैं। ऐसे में आए दिन रील्स के लिए स्टंट करने वाले लोगों के ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिसमें वे चोटिल हो जाते हैं या गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। इस वीडियो में एक महिला साइकिल से स्टंट करती दिखाई देती है। लेकिन इस स्टंट के दौरान लड़की ऐसा गिरती है कि वह चोटिल हो जाती है और फिर वह पूरे वीडियो में उठ नहीं पाती है। इस वीडियो को देखकर ऐसा समझ आ रहा है कि लड़की स्टंट में हुए हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई है। 

वीडियो में हुआ हादसा

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की साइकिल थोड़ी ऊंचाई पर चलाते हुए आती है और वह एक सीमेंटेड स्लाइड से नीचे साइकिल को उतारने का प्रयास करती है। एंगल इस दौरान 90 डिग्री का है। लड़की जैसे ही साइकिल चलाते हुए आगे बढ़ती है तो साइकिल का अगला चक्का पहले ही गिर जाता है और साइकिल लड़की के ऊपर गिर जाती है। लड़की जैसे ही नीचे गिरते है वह वहीं गिरी की गिरी रह जाती है और साइकिल लड़की के ऊपर गिर जाता है। इसके बाद वीडियो के अंत तक लड़की उठ नहीं पाती है। इस वीडियो को ट्विटर पर @ViciousVideos नाम के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें- Dulhan Ka Video: बिदाई के दौरान दूल्हे ने दुल्हन का उठाया घूंघट, फिर जो हुआ उसे देख मजा आ जाएगा..

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement